20 साल बाद फिर गदर मचाने आ रहे है सनी देओल, जल्द शुरू होगी शूटिंग!

20 साल पहले आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा ने बॉक्सऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म के दीवाने लोग लंबे समय से इसके स्क्वेल का इंतजार कर रहे हैं। फैन्स के लिए खुशखबरी है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 की कहानी पूरी कर ली है।

20 साल पहले आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा ने बॉक्सऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म के दीवाने लोग लंबे समय से इसके स्क्वेल का इंतजार कर रहे हैं। अब फैन्स के लिए खुशखबरी हैकि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 की कहानी पूरी कर ली है। वे इसी साल नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। 
1632468314 gd3gpdhm sunny deol in movies seen hd pictures.jpg
 गदर को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं लेकिन कोई भी बॉलीवुड मूवी इसके करीब भी नहीं पहुंच पायी है। ट्रेड की मानें तो 500 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली बाहुबली 2 भी फुटफॉल्स के मामले में गदर से पीछे रह गई। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गदर को लेकर किस तरह की दीवानगी रही होगी।
 रिपोर्ट में बताया है, ‘अनिल शर्मा और उनकी टीम ने गदर 2 का प्लॉट लॉक कर लिया है। अब वो लोग इस कहानी के आसपास स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं। पहले भाग की तरह इस बार भी तारा सिंह पाकिस्तान जाएगा लेकिन इस बार वो अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पूरा हो चुका है और फिल्म नवम्बर के महीने से शुरू हो जाएगी।’
1632468514 814731 00 sunny
फिल्म गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा और जी प्रोडक्शन्स साथ में मिलकर करेंगे। अनिल शर्मा इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर रहे हैं, जिन्होंने सनी देओल और सलमान खान जैसे सितारों के साथ दर्जनभर सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से अनिल शर्मा का वक्त अच्छा नहीं चल रहा है लेकिन गदर 2 वो मूवी हो सकती है जो उनका करियर फिर से पटरी पर ले आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।