इंतजार खत्म, सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर की जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री, ये डायरेक्टर करेगा लॉन्च

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक नए सितारे को लेकर ऐलान किए जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड को नए स्टार किड्स को लेकर भी नए चेहरे मिल रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक नए सितारे को लेकर ऐलान किए जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड को नए स्टार किड्स को लेकर भी नए चेहरे मिल रहे हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल के बाद उनके छोटे बेटे राजवीर देओल भी अपना फिल्म डेब्यू करने के लिए तैैयार हैं। 
1616491185 14
करण देओल को खुद सनी ने बॉलीवुड में एंट्री दिलाई थी। तब करण ने पल पल दिल के पास है से अपने करियर की शुरूआत की। वहीं अब उनके छोटे भाई राजवीर भी एक्टिंग की दुनिया में अपना सिक्का अजमाने के लिए आ रहे हैं। 
1616491540 15
दरअसल बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार सूरज बड़जात्या, सनी देओल के बेटे राजवीर को लांच करने जा रहे हैं। सनी देओल के बड़ बेटे करण देओल के बाद, उनके छोटे बेटे राजवीर देओल भी अपने फिल्म डेब्यू के लिए तैयार हैं। 
1616491952 untitled 2
बताया जा रहा है सूरज बड़जात्या की फिल्म से राजवीर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्याय निर्देशित करेंगे जो उनकी भी डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म में कई युवा किरदार होंगे।
1616491783 24
सूत्रों से हवाल से मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म ये जवानी है दीवानी पर आधारित होगी और फिल्म में कई सारे युवा किरदार दिखाई देने वाले हैं,जिसके केंद्र में राजवीर और उनकी हीरोइन होंगी। ये फिल्म एक वेडिंग रोमांस होगी। हालांकि अब तक फिल्म और राजवीर के डेब्यू को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।