सनी देओल ने विधायक की बेटी को थार दिलवाने के लिए महिंद्रा कंपनी को लिखी चिट्ठी तो मच गया बवाल

बॉलीवुड एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने जबसे राजनीति में कदम रखा है तबसे वो लगातार कई गलत कारणों की वजह से चर्चा में रहे हैं। हाल ही में सनी देओल एक चिट्ठी की वजह से सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने जबसे राजनीति में कदम रखा है तबसे वो लगातार कई गलत कारणों की वजह से चर्चा में रहे हैं। हाल ही में सनी देओल एक चिट्ठी की वजह से सुर्खियों में हैं। इस चिट्ठी की वजह से उन्हें जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल सनी देओल ने सुजानपुर विधायक दिनेश सिंह बब्बू को थार गाड़ी दिलवाने के लिए महिंद्रा कंपनी को एक चिट्ठी लिखी है।
1628845743 18 1628775119
इस चिट्ठी में सनी देओल ने महिंद्रा से जल्द से जल्द थार गाड़ी को डिलीवर करने की मांग की। बता दें कि सनी देओल ने जबसे लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है वो अपने क्षेत्र में कम ही नजर आए हैं। लोग जनता के लिए उनका किसी भी तरह का योगदान न देखने के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करते हुए नजर आते हैं।
1628845348 sunny pti
ऐसे में अपने विधायक की बेटी को थार गाड़ी दिलाने के लिए सनी देओल द्वारा लिखी गई चिट्ठी की खबर जब जनता को लगी तो एक्टर पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने उनकी खूब आलोचना की और साथ ही विपक्षी पार्टी के लोग भी इस चिट्ठी को लेकर लगातार सनी देओल पर निशाना साध रहे हैं। सनी देओल पर विपक्षी पार्टियों ने निशाना साधते हुए कहा कि वो विधायक की बेटी को गाड़ी दिलाने के लिए खत लिख सकते हैं, लेकिन जनता की भलाई के लिए कुछ नहीं कर सकते। 
1628845391 thequint 2020 12 996d4f10 3802 49af a251 19f75b3ef8db untitled design 2
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सनी देओल के राजनीतिक करियर पर सवाल उठा है। इससे पहले भी लोगों का गुस्सा उनपर इस बात को लेकर फूटा है कि वो सांसद तो चुने गए हैं लेकिन सांसदों वाले काम नहीं करते हैं। गुरदासपुर में रहने वाले शख्स ने सनी देओल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘सनी देओल ने अपने विधायक को गाड़ी दिलाने और उनकी मदद के लिए महिंद्रा कंपनी को चिट्ठी लिख दी, लेकिन हम चाहते हैं कि वो जनता के लिए भी एक चिट्ठी प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को लिखें। जिसमें वो किसानों की मांग पूरा करने की अपील करें। वो ये साबित कर दें कि गुरदासपुर की जनता ने जिस शख्स को लोकसभा में भेजा है वो उनकी आवाज बन रहा है और उनके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।