Search
Close this search box.

‘आर्या 2’ से सुष्मिता सेन का खौफनाक लुक हुआ आउट, पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘शेरनी इज बैक’

अभिनेत्री सुष्मिता सेन बेशक काफी समय से बड़े फिल्मों से दूरी बनाये हुए हो, लेकिन अदाकारा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का दिल जीत लेती हैं।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन बेशक काफी समय से बड़े फिल्मों से दूरी बनाये हुए हो, लेकिन अदाकारा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। वैसे सुष्मिता बड़े पर्दे के साथ-साथ डिजिटल की दुनिया में धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दरअसल पिछले दिनों सुष्मिता ने वेब सीरीज ‘आर्या’ के माध्यम डिजिटल की दुनिया में अपने कदम रखे हैं। वहीं अब सुष्मिता सेन ‘आर्या 2’ के जरिए वापसी कर रही हैं।
1636708590 11
वैसे हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली सीरीज ‘आर्या 2’ में सुष्मिता सेन को काफी धांसू अंदाज में देखा जाने वाला है। अब इस सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें एक्ट्रेस का लुक सामने आ गया है। हाल ही में जारी हुए इस बेहद खतरनाक टीजर में एक्ट्रेस बहुत खतरनाक लुक में नजर आ रही हैं। 
1636708623 12
एक्ट्रेस ने शेयर किया लुक… 
सुष्मिता सेन ने भी ‘आर्या 2’ से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है। इसमें उनका चेहरा लाल रंग के गुलाल में सना हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, सुष्मिता के चेहरे पर गुस्सा और तीखे तेवर साफ देखे जा सकते हैं। ‘आर्या 2’ का टीजर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है, ‘फर्स्ट लुक। शेरनी इज बैक। इस बार एकदम घातक और खतरनाक। क्या आप सब तैयार हैं?’

बता दें, पहली सीरीज में जहां चंद्रचूड़ सिंह को आर्या के पति के किरदार में दिखाया गया था, जिनकी आर्या के पिता ही हत्या करवा देते हैं। तो वहीं दूसरे सीजन की कहानी में आर्या अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए वापस लौटती है। वैसे इस पहली सीरीज की सफलता के बाद से ही फैंस को इसके दूसरे सीजन का भी लंबे वक्त से इंतजार था।
1636708550 10
टीजर ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी 
‘आर्या 2’ का टीजर सामने आने के बाद दर्शकों की उत्सुकता दोगुनी हो गई है। हालांकि अभी तक इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस सीरीज के लिए दर्शकों को कितना और इंतज़ार करना पड़ेगा इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता।  
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।