लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

स्टोर से बाहर निकल रही सुष्मिता सेन के लगी ठोकर और फिर…

हाल ही में सुष्मिता सेन का एक वीडियो बड़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्टोर से बाहर आते हुए उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और गिरते-गिरते बचती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भले की बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू के अलावा स्पॉट होने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान सुष्मिता सेन के साथ ऐसा हुआ कि वह डर गईं। दरअसल उन्हें मुंबई में एक स्टोर के सामने स्पॉट किया गया।


1634101373 90346115 2282320328737563 4782328516174882463 n

जिसमें उन्हें एक स्टोर के बाहर देखा जा सकता है। सुष्मिता सेन स्टोर से बाहर आते हुए वॉक करती हैं, तभी हाई हील्स में ठोकर लगने की वजह से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है। इसके बाद सुष्मिता सेन कहती हैं कि अरे बाप रे, अभी गिरते हुए बची। सुष्मिता सेन इस वीडियो में सफेद रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही हैं।


 एक्ट्रेस पिछले कुछ साल में पर्दे से भले ही दूर हों, लेकिन उनकी ग्लैमरस पोस्ट उन्हें सुर्खियों में ले ही आती है। सुष्मिता सेन ने आर्या वेबसीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। फैंस से साथ ही सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस की एक्टिंग और थीम की जमकर तारीफ की थी। वह इसके दूसरे सीजन की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं और जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आने की उम्मीद है। सुष्मिता का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया था। 

1634101386 sushmita sen


आपको बता दें कि सुष्मिता सेन जल्द अपने बहुचर्चित वेब सीरीज आर्या के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं। आर्या बीते साल ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों को काफी प्यार मिला था। वहीं हाल ही में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इंटरनेशनल ड्रामा सीरीज में भारत से आर्या को नॉमिनेट किया गया। सुष्मिता सेन ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘भारत…टीम आर्या को बधाई।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।