Search
Close this search box.

शादीशुदा अवतार में बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंच गईं तेजस्वी, एक्ट्रेस को देख करण कुंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद तेजस्वी लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आती रही हैं।

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद तेजस्वी लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आती रही हैं।  एक्ट्रेस को कई बार ‘नागिन 6’ के सेट पर स्पॉट किया जाता हैं तो कभी बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ।  वही तेजस्वी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रासे मिलने पहुंच गईं।  लेकिन जिस हालत में तेजस्वी कारन से मिलने पहुंची उन्हें देखे  करण के होश खो बैठे।  तो क्या किया था  जानते हैं इस रिपोर्ट में।  
1651220114 bigg boss winner tejasswi prakash most fashion moments 8 61f7c1c0ba4e5
इस हालत में बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंचीं तेजस्वी
दरसअल तेजस्वी प्रकाश ‘लॉकअप’ के सेट पर ग्रीन साड़ी पहन मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर पहुंचीं।  जहां एक्ट्रेस से ज्यादा उनके मंगलसूत्र और सिंदूर ने लोगों का ध्यान खींचा। वही  तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो शेयर करने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद करण कुंद्रा ही थे। दरसअल करण ने ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी के वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘तुम ‘लॉकअप’ के सेट पर क्या कर रही हो। ये अभी हमारे स्पॉट दादा को हैरेस कर रही थी.’
1651220206 hfghfghfghf
कपल ने सेट पर की जमकर मस्ती
वही तेजस्वी प्रकाश ‘लॉकअप’ के सेट पर रहते हुए मस्ती करने से भी पीछे नहीं हटीं। जहां तेजस्वी ने टास्क परफॉर्म करने की कोशिश की, हालांकि करण कुंद्रा बार-बार उन्हें परेशान करते दिखाई दिए। वही तेजस्वी प्रकाश ने ‘लॉकअप’ के सेट पर एक-एक टास्क परफॉर्म करने के साथ-साथ क्रू मेंबर्स के साथ भी जमकर मस्ती की।  वही अब  एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रह हैं।  
1651220289 pic (1)
लोगों को पसंद आया तेजस्वी का अंदाज
1651220463 6c727765971b0a469f5edb27704ae878
वही तेजस्वी प्रकाश ने एक टास्क के दौरान प्रिंस नरूला पर निशाना लगाया।  और  अपने हाथ में धनुष लेकर वह प्रिंस की तस्वीर की ओर तीर साधती दिखाई दीं।और अब  तेजस्वी प्रकाश के इस  क्यूट अंदाज ने हमेशा से ही लोगों का दिल जीता है। और  इस बार भी वह अपने स्टाइल के कारण जमकर छा गईं। जहां कई यूजर्स ने जहां उन्हें ‘खूबसूरत’ कहा तो वहीं कुछ यूजर ने उन्हें ‘प्रिटी’ कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।