Salman Khan के फ्रॉड केस में फंसते ही कंपनी ने तोड़ी अपनी चुप्पी, टीम ने मामले में अब दी ये सफाई

शिकायतकर्ता अरुण गुप्ता का दावा है शोरूम खोलने के बाद हमें कोई मौका नहीं मिला। हमें सलमान खान से मिलने के लिए बुलाया गया था। अब डेढ़ वर्ष बीत गए हैं। मुझे कुछ नहीं मिला है। सलमान मेरे पत्रों का जवाब भी नहीं देते ।

 बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान उन सितारों में से एक हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। चंडीगढ़ के एक कारोबारी ने सलमान खान की कंपनी बीइंग ह्यूमन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं इस कारोबारी ने सलमान खान की बहन अलवीरा खान को भी इस केस में घसीट लिया है। चंडीगढ़ के एक कारोबारी अरुण गुप्ता का आरोप है कि सलमान कान की कंपनी की वजह से उसे 3 करोड़ की चपत लगी है। मामला सामने आने पर चंडीगढ़ पुलिस ने एक्शन लेते हुए सलमान खान और उसकी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
1625900495 pic
बीते दिन सलमान खान और उनकी बहन को चंडीगढ़ पुलिस ने समन भेजा है। इसी बीच सलमान खान ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। इस पर सलमान खान की टीम ने बयान जारी कर सफाई दी है।  सलमान खान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन जूलरी के लाइसेंस पर चलने वाली स्टाइल क्वोशंट जूलरी प्राइवेट लिमिटेड ने एक स्टेटमेंट जारी किया है।  इस स्टेटमेंट में दावा किया गया है, ‘इस केस का अलवीरा खान, एनजीओ बीइंग ह्यूमन और सलमान खान का कोई लेना देना नहीं है। मामला अब कोर्ट तक जा पहुंचा है। ऐसे में हम अब इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते।’
1625900461 2021 7image 10 12 164232398salmankhan
गौरतलब है कि चंडीगढ़ के व्यापारी ने दावा किया था, ‘मैंने साल 2018 में 2-3 करोड़ रुपये खर्च करके बीइंग ह्यूमन जूलरी ब्रैंड का एक एक्सक्लूसिव स्टोर खोला था। सलमान खान के ब्रैंड ने मुझे बैकअप और प्रमोशन करने की गारंटी दी थी। स्टोर खुलने के बाद न तो सलमान खान ने प्रमोशन किया और न ही सामान भेजा गया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।