Search
Close this search box.

‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ की स्टारकास्ट ने किया री-यूनियन, शो के टाइटल ट्रैक पर थिरकते दिखे Karan Mehra

स्टार प्लस प्रसारित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि सबसे पहली स्टार कास्ट को आज री-यूनियन पार्टी करते हुए देखा गया जिस दौरान ये सब एक बार फिर इकट्ठा होते नज़र आये। साथ ही इन्होने अपने शो के टाइटल ट्रैक पर डांस भी किया।

स्टार प्लस प्रसारित सबसे लम्बा शो  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी जगत के ऐसे शोज लिस्ट में गिना जाता हैं जिनको सालो हो गए हैं। लेकिन, उनकी टीआरपी आज भी वैसे के वैसी ही देखने को मिलती हैं। इस शो को नैतिक और अक्षरा के साथ साल 2009 में शुरू किया गया था, 
1679221398 282
और साथ ही इस शो ने दर्शक का ऐसा दिल जीता था कि पूरे टीवी जगत में सिर्फ इसके ही चर्चे थे. शो को बहुत ही सक्सेस मिली थी जोकि आज तक बरक़रार हैं। उसी शो से सालों बाद शो की स्टार कास्ट ने री-यूनियन पार्टी की है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। 
‘ये रिश्ता’ के स्टार्स ने करी री-यूनियन पार्टी

शो के मैन लीड करण मेहरा (Karan Mehra) ने ‘ये रिश्ता’ के पहले जेनरेशन में नैतिक का रोल निभाते दिखाई दिए थे। और अब सालो बाद करण ने ‘ये रिश्ता’ की पूरी टीम के साथ री-यूनियन पार्टी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं। फोटोज में नेहा सरूपा से लेकर निधि उत्तम तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Star Cast) के मेंबर्स साथ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं और इतना ही नहीं इस दौरान इन्होने शो को याद करते हुए भी कई चीज़े की। 

‘ये रिश्ता’ के टाइटल ट्रैक पर थिरके पूरी कास्ट

करण ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ईएसटी 2009. नेहा और करण को दिल से हार्दिक शुभकामनाएं. मेरी फैमिली.” तो वही नंदिनी का किरदार निभा चुकी ‘निधि उत्तम’ ने भी एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया है। जिसमे वीडियो में सभी सड़क के किनारे ‘ये रिश्ता’ के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में नेहा सरूपा ने दुबई में शादी रचाई है। शादी के बाद वह अपने दोस्तों से इस तरह मिली और खूब एन्जॉय किया। 
पार्टी में नहीं दिखी अक्षरा 
1679221535 akshara
वैसे ‘ये रिश्ता’ के लीड स्टार करण महरा तो पार्टी में शामिल रहे, लेकिन वही इसकी मैन एक्ट्रेस अक्षरा का किरदार निभा चुकीं हिना खान (Hina Khan) इस पार्टी से गायब रहीं। हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से ही टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अक्षरा के रूप में इस कदर पॉपुलैरिटी हासिल कर ली कि वह घर-घर में एक जाना-माना चेहरा बन गई थीं लोगो के बीच उन्हें अक्षरा के नाम से बेहद पसंद किया जाने लगा। 
1679221573 pjimage 35
बता दें कि इन दिनों ‘ये रिश्ता’ का तीसरा जेनरेशन चल रहा है, जिसमें हिना खान की नातिन का किरदार प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) निभा रही हैं। वहीं, हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) अभिमन्यु का रोल प्ले करते हुए देखे जा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।