4 कंटेस्टेंट के सिर पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, Bigg Boss 16 से इस हफ्ते ये प्लेयर होगा बाहर!

इस वक़्त 4 लोगों के सिर के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। जो भी इस हफ्ते बिग बॉस का ये घर छोड़कर जाने वाला है उसका नाम भी सामने आ गया है। अब शो के फैंस को एक बड़ा झटका लगेगा। इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट आउट होने वाला है वो एक लड़की है।

बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड फिनाले बेहद नज़दीक है। ऐसे में इस शो में आगे बढ़ने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपनी पूरी जान लगा रहे हैं। हर रोज़ घरवालों की इकवेशन बदलती हुई दिखाई दे रही है। वहीं, इस वक़्त 4 लोगों के सिर के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। हैरानी की बात तो ये है कि इन चारो को घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाता है। इन्ही की हर तरफ चर्चा रहती है और यही लोग शो में सबसे ज़्यादा इन्वॉल्वमेंट रखते हैं। 
1674799448 25 01 2023 bigg boss 16 nominations 1 23308403
बावजूद इसके इस हफ्ते जो लोग नॉमिनेट हुए वो हैं शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता और शिव ठाकरे। यानी इन्ही में से कोई इस हफ्ते घर से बेघर होने वाला है। जो भी इस हफ्ते बिग बॉस का ये घर छोड़कर जाने वाला है उसका नाम भी सामने आ गया है। अब शो के फैंस को एक बड़ा झटका लगेगा। इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट आउट होने वाला है वो एक लड़की है। 
1674799115 319276359 676030887232382 8907836547882177648 n
यानी इस बार प्रियंका चाहर चौधरी या टीना दत्ता में से कोई एलिमिनेट होगा। आपको बता दें, जो सबको घर में स्ट्रांग प्लेयर लगती हैं वहीं अब एविक्ट होने वाली हैं। अगर आपको लगा रहा है कि वो प्रियंका हैं तो आप गलत हैं, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अब इस शो से टीना दत्ता का सफर खत्म होने वाला है। 
जी हां, खबरों की मानें तो अब टीना दत्ता को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। दरअसल, टीना को घर में सबसे कम वोट्स मिले और इसी के साथ उनका बिग बॉस का ये सफर यहीं खत्म हो गया। आपको बता दें, टीना दत्ता इस बार लोगों के निशाने पर इसीलिए आईं क्योकि फैंस को उनका शालीन को टीज करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और रिजल्ट ये निकला कि उन्हें किसी ने वोट नहीं किया।
खैर अगर ये खबर सही निकलती है तो शो में प्रियंका काफी अकेली पड़ जाएंगी। दरअसल, प्रियंका का बॉन्ड इस शो में फिलहाल सिर्फ टीना दत्ता के साथ ही नज़र आ रहा है बाकी ज़्यादातर घरवालों से उनकी बहस होती ही दिखाई देती है। वहीं शो में अब सिर्फ 7 खिलाड़ी बचे हैं जिनके बीच टिकट टू फिनाले की जंग होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।