लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

इंतजार हुआ खत्म, परिणीति चोपड़ा स्टारर साइना नेहवाल की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज?

बैंडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक बनी है जिसमें परिणीति चोपड़ा ने लीड रोल निभाया है। जल्द ही इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की तैयारी है।

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स पर बनी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता रहा है और हमेशा ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। लंबे वक्त से देश की स्टार बेडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर चर्चा चल रही थी। फिल्म अब बनकर तैयार हो गई है और इसकी रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा कर दिया गया है। 
1614423369 parineeti 1570442397
 इस फिल्म की रिलीज को लेकर कई कयास लगाए गए हैं। पहले सामने आया कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर ओटीटी पर रिलीज होगी। लेकिन सामने आ रहा है कि फिल्म थियेटर पर ही रिलीज होगी। 
 
 रिपोर्ट के मुताबिक जहां पहले फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज करने की बात सामने आई थी अब ये फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी। पॉर्टल के मुताबिक सोर्स ने बताया, ”कई फैक्टर्स पर विचार हुआ और रिलीज डेट फाइनल की गई। अभी के मुताबिक, पूरे इंडिया में 26 मार्च को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होगी। भूषण कुमार 20 से ज्यादा बड़ी फिल्मों को रिलीज की तैयारी कर रहे हैं और 19 मार्च को मुंबई सागा से इसकी शुरुआत हो रही है।”
1614423380 fotojet 2 22
यानी महीने भर बाद ही परिणीति की एक और फिल्म रिलीज हो सकती है। हालांकि इसका कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। फिलहाल 26 फरवरी को परिणीति की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन रिलीज हुई है। सोशल मीडिया पर उनको इस फिल्म के लिए तारीफ मिल रही है और इसका क्लाईमैक्स खासा पसंद किया जा रहा है। 
1614423397 saina nehwal shares paineeti chopras look from her biopic calls
बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था पर बाद में उनकी जगह परिणीति चोपड़ा का नाम चुना गया। परिणीति ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है। फिल्म का निर्माण अमोल गुप्ते ने किया है। फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के रोल में एक्टर मानव कौल नजर आएंगे। इसके अलावा परेश रावल भी फिल्म में अहम रोल में होंगे। फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।