इन 5 चीज़ो ने की रुबीना दिलैक की कोविड से रिकवरी में मदद, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी खास टिप्स

टीवी की फेमस बहू और बिग बॉस 14 की विनर यानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो आपको पाजिटिविटी देने के लिए काफी है। आपको बता दे, हाल ही में एक्ट्रेस को कोरोना हो गया था लेकिन अब उन्होंने कोविड 19 को मात दे दी है। रुबीना ने वीडियो के जरिए वो 5 चीजें बताई हैं जो इस दौरान उन्होंने फॉलो कीं, जिस वजह से वो जल्दी रिकवर हो पाईं।

टीवी की फेमस बहू और बिग बॉस 14 की विनर यानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो आपको पाजिटिविटी देने के लिए काफी है। आपको बता दे, रुबीना इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस को कोरोना हो गया था लेकिन अब उन्होंने कोविड 19 को मात दे दी है। अब रुबीना पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। बता दे, रुबीना ने 1 मई को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। 
1621423011 rubina dilaik image1
उन्होंने कहा था कि वो अब प्लाज्मा डोनेट कर पाएंगी और अब एक्ट्रेस पूरी तरह ठीक हैं। ठीक होने के बाद एक्ट्रेस फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और लगातार अपने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दे रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्होंने इस मुश्किल वक्त में ख़ुद को संभाले रखा। रुबीना ने वीडियो के जरिए वो 5 चीजें बताई हैं जो इस दौरान उन्होंने फॉलो कीं, जिस वजह से वो जल्दी रिकवर हो पाईं। 

वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उन्होंने हेल्दी खाना खाया, खूब सारा पानी पिया ताकी वो डिहाइट्रेड रहे, योगा किया, टाइम से दवाईयां लीं और म्यूजिक सुना। वीडियो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “मैंने 19 दिनों से ज्यादा खुद को क्वारंटाइन रखा। लेकिन ये वो 5 चीज़ें हैं जिन्होंने मुझे जल्दी रिकवर होने में मदद की। सबसे ज़रूरी है अपना फेवरेट म्यूजिक सुनें और खुश रहें।”

1621422934 rubina dilaik 5
अब रुबीना की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। फैंस से लेकर उनके दोस्त और साथी कलाकार कमैंट्स कर रुबीना की पाजिटिविटी भरे अंदाज़ की तारीफ कर रहे है। आपको बता दें कि रुबीना इस वक्त शिमला में अपने घर पर हैं। वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने केपटाउन गए हुए हैं। इससे पहले दोनों बिग बॉस 14 में नज़र आए थे, जहां रुबीना इस शो की विनर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।