Search
Close this search box.

करोड़ों रुपये की फिल्मों को फ्लॉप होने से नहीं बचा पायीं ये हसीनाएं, बेशकीमती सुंदरता को भी दर्शकों ने किया इंकार

बीते दिनों रिलीज हुई यश की ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। ऐसा नहीं है कि केवल बॉलीवुड की फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं बल्कि साउथ की भी कई फिल्में हैं जो बुरी तरीके से फ्लॉप हुई हैं।

इस दौर में बॉलीवुड की जगह दर्शकों को साउथ इंडस्ट्री में बन रही फिल्में काफी पसंद आ रही हैं। इस समय जनता फिल्मों पर नहीं बल्कि कंटेंट पर फोकस कर रही है। बीते दिनों रिलीज हुई यश की ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। ऐसा नहीं है कि केवल बॉलीवुड की फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं बल्कि साउथ की भी कई फिल्में हैं जो बुरी तरीके से फ्लॉप हुई हैं। ऐसे में आज भी अपनी इस रिपोर्ट में आपको उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा रही हैं लेकिन उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाई नहीं कर पाई। तो आइये देखें पूरी लिस्ट…
1651575661 sonakshi main image
पूजा हेगड़े 
तो इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर हैं पूजा हेगड़े। पूजा हेगड़े को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राधे श्याम’ में प्रभास के साथ ऑनस्क्रीन देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को अब तक 120 करोड़ रुपये तक नुकसान हुआ है। और अब खबरें ये भी आ रही हैं कि ‘आचार्य’ के आंकड़े भी निराशाजनक हैं। इसे 70 से 80 करोड़ रुपये का नुकसान होने वाला है। वहीं दूसरी ओर पूजा हेगड़े की ‘बीस्ट’ ने भी इतनी बड़ी सफलता हासिल नहीं की। तो ये कहा जा सकता हैं की एक्ट्रेस की अदाएं भी मूवी को हिट करने में सफल साबित नहीं हो पा रही हैं।  
1651575978 mahesh fans firing on pooja hegde
अनुष्का शर्मा
वही लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं अनुष्का शर्मा।  अनुष्का को भी दो बड़े बजट की फिल्मों में देखा गया था, जो बुरी तरह से फ्लॉप हुईं। बॉम्बे वेलवेट जो (2015) में आए थी।  और इस फिल्म ने 70 करोड़ रुपये का नुकसान झेला जबकि जीरो (2018) में रिलीज़ हुई थी इस फिल्म ने केवल 80 करोड़ रुपये ही कमाए हैं।
1651575697 image 1645280446
कटरीना कैफ
वही बात कर ले कटरीना कैफ की तो साल 2017 और 2018 में कटरीना कैफ ‘जग्गा जासूस’ और ‘जीरो’ जैसी दो बड़ी फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा रही थीं। इन दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर काफी नुकसान झेलना पड़ा था।
1651575743 katrina kaif in saturday photos
सोनाक्षी सिन्हा 
वही इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर हैं सोनाक्षी सिन्हा।  सोनाक्षी ने कलंक जो की साल (2018) में आई थी और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जो (2021) में रिलीज़ हुई थी।  इन दोनों फिल्मों जैसी बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा रही थीं। लेकिन दोनों ही फिल्में को बड़ी सफलता हासिल नहीं हुई।और ख़ासा नुकसान भी झेलना पड़ा था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।