South Industry के यह 5 सुपरस्टार्स बचपन में दिखते थे कुछ इस तरह

बॉलीवुड की ही तरह South Film Industry की फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। साउथ इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें भारत में ही

बॉलीवुड की ही तरह South Film Industry की फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। साउथ इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में प्यार मिलता है। इन सितारों के फैन्स की बात करें तो लाखों लोग इनके दीवाने हैं।

Superstars

आज हम आपको साउथ के कुछ ऐसे सितारों की बचपन की तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं। उनकी बचपन की तस्वीरें देखकर आप भी उनको पहचान नहीं पाएंगे।

Superstars

चलिए आपके पसंदीदा South Film Industry  सितारों की तस्वीरें आपको दिखाते हैं।

Superstars

1 अलु अर्जुन

Alu arjun

South Film Industry के मशहूर एक्टर अलु अर्जुन को तो आप सभी ही जानते हैं। अलु अर्जुन 35 साल के हो गए हैं। अलु ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। आज हम आपको अलु अर्जुन के बचपन की तस्वीर देखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आप भी कहेंगे की यह कितने बदल गए हैं।

2 समंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu

 समंथा रुथ प्रभु South Film Industry की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने तमिल और तेलेगु दोनों में ही कई फिल्मों में काम किया हुआ है। समंथा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू भी हैं।

3 महेश बाबू

Mahesh babu

South Film Industry के सुपरस्टार महेश बाबू का जन्म 1975 में चेन्नई में हुआ था। महेश अपने पिता सुपरस्टार कृष्णा के बहुत बड़े फैन थे। महेश ने फिल्म राजकुमारुदु से डेब्यू किया था। आज हम महेश की बचपन की तस्वीर आपके लिए लेकर आए हैं।

4 अनुष्का शेट्टी

Anushka Shetty

South Film Industry  बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 में बेंगुलुरु में हुआ था। अनुष्का ने अपना कैरियर योगा इंस्ट्रकटर के तौर पर शुरू किया था। उसके बाद उन्हें पूरी जग्गानाथ की तेलुगु फिल्म से अपने कैरियर की शुरूआत की थी।

5 प्रभास

Prabhas

South Film Industry  बाहूबली के स्टार प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 में चेन्नई में हुआ था। प्रभास की एक्टिंग और लुक्स की तो लड़कियां फैन हैं। आज हम आपके लिए प्रभास की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।