Search
Close this search box.

‘हसबैंड मैटेरियल’ कहा गया Abhishek Bacchan को टोरंटो में, ऐसा जवाब दिया की आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता Abhishek Bacchan पूरे 2 साल बाद फिल्म मनमर्जियां के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म मनमर्जियां के निर्देशक अनुराग कश्यव

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता Abhishek Bacchan पूरे 2 साल बाद फिल्म मनमर्जियां के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म मनमर्जियां के निर्देशक अनुराग कश्यव अपनी स्टार कास्ट के साथ यानी अभिषेक, तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ मंगलवार को टोरंटो पहुंचे हैं। बता दें कि टोरंटो में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है जिसमें अनुराग की फिल्म मनमर्जियां का वर्ल्ड प्रीमियर हो रहा है।

man tiff

Abhishek Bacchan के टोरंटो कार्ड में लिखा था कुछ ऐसा

Abhishek bachchan

बता दें कि जो भी इस फेस्टिवल में शामिल होता है उन सभी को आईडेंटिटी कार्ड दिए जाते हैं और Abhishek Bacchan को भी यह आईडी कार्ड दिया गया है। लेकिन अभिषेक बच्चन को जा आईडी कार्ड मिला था वह कुछ ऐसा था जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

286804 3

Abhishek Bacchan ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद एक तस्वीर शेयर कि है जिसमें उनका आईडीकार्ड साफ नजर आ रहा है। बता दें कि इस कार्ड में अभिषेक के नाम के नीचे साफ लिखा है, ‘हसबैंड मेटेरियल’।

abhishek11

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इस काई पर भी चुटकी लेने में देर नहीं की। अभिषेक ने इस आईडी कार्ड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको नहीं लगता कि अब समय आ गया है, जब मैं उन्‍हें बता दूं कि मैं शादीशुदा हूं ??’

https://www.instagram.com/p/Bnll5I5Dge6/?utm_source=ig_embed

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Abhishek Bacchan के कार्ड पर जो कैप्शन लिखा गया वह उनकी फिल्म मनमर्जियां के किरदार से जुड़ा है। अभिषेक इस फिल्म में ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिससे तापसी पन्नू की शादी होने जा रही है।

https://www.instagram.com/p/BnmBLZRAuIZ/?utm_source=ig_embed

Abhishek Bacchan के इस मजेदार पोस्ट को नेहा धूपिया, बिपाशा बासू, कुणाल कपूर जैसे सितारों ने लाइक किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 6 से 16 सितंबर तक चल रहा है। इस फेस्टिवल में भारतीय फिल्मों की बात करें तो मनमर्जियां, मंटो, मर्द को दर्द नहीं होता, बुलबुल केन सिंग, रियसो जैसी फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी।

post tiff 2018

फिल्म मनमर्जियां की बात करें तो यह इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक सरदार के किरदार में नजर आ रहे हैं। मनमर्जियां के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या राय फिल्म गुलाब जामुन में एक साथ नजर आएंगे। इन दोनों ने साल 2010 में आई फिल्म रावन में काम किया था।

Screenshot 11 3

 

लोगों को Abhishek Bacchan का जवाब बहुत पसंद आया है और सबने उनकी बहुत सराहाना की है। यहां देख सकते हैं लोगों के कमेंट्स।

Screenshot 1 25 Screenshot 2 25 Screenshot 3 16 Screenshot 4 9

Screenshot 5 8 Screenshot 6 6 Screenshot 7 5 Screenshot 8 3 Screenshot 9 3 Screenshot 10 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।