सुमोना चक्रवर्ती के बड़े होंठों का ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, कहा- बचपन से ही बड़े…

हाल ही में सुमोना ने अपने बचपन की कई प्यारी तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफ की, लेकिन एक यूजर ने उनके होठों का मजाक उड़ा दिया। सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की।

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के होंठों का द कपिल शर्मा शो में मजाक बनते हुए तो आपने देखा ही होगा। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स भी सुमोना के लिप्स का मजाक बनाने से पूछे नहीं हटते। हालिया वाकया ही देख लीजिए।  जहां सुमोना की बचपन की फोटो पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 
1644405999 sumona chakravarti
हाल ही में सुमोना ने अपने बचपन की कई प्यारी तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफ की, लेकिन एक यूजर ने उनके होठों का मजाक उड़ा दिया। सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की। सुमोना ने जो दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उसमें से पहली तस्वीर में वह बॉयकट में साड़ी पहने और बड़ा सा बैग लटकाए हुए नजर आ रही हैं। हरे रंग की साड़ी में नन्हीं सुमोना बहुत ही प्यारी लग रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुमोना कराटे करती हुई नजर आ रही हैं।
 
 इस तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा, ‘Me – from the Archives’। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस ने उनकी तारीफ की। लेकिन कई यूजर्स के वह निशाने पर आ गईं।
1644406066 sumona
सुमोना चक्रवर्ती की इन क्यूट तस्वीरों पर भी कई ट्रोल्स उनका मजाक उड़ाने से बाज नहीं आए। एक यूजर ने सुमोना के होठ का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘बचपन से ही होठ इतने बड़े हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कब हुआ बड़े होठों वाली। अन्य यूजर ने तो सुमोना को ट्रोल करते हुए उनकी हाइट तक का मजाक उड़ा दिया। यूजर ने लिखा, ‘बचपन से ज्यादा बड़ी नहीं हुई हो तुम’। हालांकि कई फैंस ने उनकी बचपन की तस्वीरों को देखने के बाद उनकी क्यूटनेस की तारीफ की।
1644406113 sumona chakravarti
सुमोना चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू की थी। उन्होंने आमिर खान की फिल्म मन में पहली बार काम किया था। इस फिल्म के बाद सुमोना ने युवा होने के बाद साल 2006 में एकता कपूर के शो कसम से शो से टीवी जगत में कदम रखा था। उन्होंने सुन यार चिल मार, कस्तूरी जैसे कई शोज में काम किया। इसके अलावा सुमोना सलमान खान की फिल्म किक और रणबीर कपूर की फिल्म बर्फी में भी अहम भूमिका में नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।