'दिल्ली क्राइम' को इंटरनेशनल एमी अवार्ड मिलने पर यूजर ने की कड़ी आलोचना, तो ऋचा चड्ढा ने दिया मुंहतोड़ जवाब - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

‘दिल्ली क्राइम’ को इंटरनेशनल एमी अवार्ड मिलने पर यूजर ने की कड़ी आलोचना, तो ऋचा चड्ढा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इंटरनेश्नल एमी अवार्ड्स 2020 में नेटफ्लिक्स की हिंदी वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ को बीते 23 नवंबर को बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए अवार्ड दिया गया है।

इंटरनेश्नल एमी अवार्ड्स 2020 में नेटफ्लिक्स की हिंदी वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ को बीते 23 नवंबर को बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए अवार्ड दिया गया है। दिल्ली क्राइम की स्टार कास्ट और कई बड़े सितारों ने इस अवार्ड को मिलने के बाद अपनी खुशी व्यक्त किया। 
1606373748 55
वहीं सीरीज की स्टारकास्ट ने एक दूसरे को भी इस अवार्ड मिलने पर बधाई दी। हालांकि सीरीज को यह अवार्ड मिलने पर कई युजर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी कड़ी आलोचना की है। लोगों का कहना है कि कैसे आपको गर्व इस दिल को झकझोर देने वाली और एक भयानक कांड पर बनी इस सीरीज पर हो रहा है। 
ट्रोल कर रहे हैं सोशल मीडिया पर यूजर
16 दिसंबर 2012 की सर्द रात में देश की राजधानी दिल्ली में एक बेटी के साथ इस वीभत्स घटना को कुछ वहशी दरिंदों ने अंजाम दिया था। हम निर्भया केस की बात कर रहे हैं जिस पर दिल्ली क्राइम की सीरीज बनी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने दिल्ली क्राइम सीरीज को अवार्ड मिलने पर ट्वीट करके पूरी टीम और कास्ट को बधाई दी। 

मगर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋचा को इस बधाई ट्वीट के लिए ट्रोल करने की कोशिश शुरु कर दी। हालांकि ऋचा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो खौफनाक रात आज लोगों के लिए कैसे गर्व बन गई। शर्म आनी चाहिए ऐसे मौकों पर जश्न मनाने वालों को, दिल्ली का क्राइम आज लोगों के लिए खुशी का अवसर बन गया है। 
ट्रोल कर रहे यूजर्स को ऋचा चड्ढा ने दिया मुंहतोड़ जवाब
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अब उन यूजर को करारा जवाब दिया है जो इस पर कड़ी आलोचना करते हुए ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। 
1606373921 56
उस यूजर को ऋचा चड्ढा ने जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा, वास्तविक क्राइम को कम करने के लिए कुछ किया आपने? रेप कल्चर पर शर्म करो,बोलना,क्या दिखाना चाहते हो? इंडस्ट्री इस सब्जेक्ट पर बनाए गए एक शो की उपलब्धि  का जश्न मना रही है, जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जीत हासिल की है। वास्तविकता को पहले ठीक करें, कई जघन्य बलात्कार हुए हैं। आप वास्तविकता को पहले ठीक करें,कई जघन्य बलात्कार हुए हैं। आप वास्तविकता से इनकार नहीं कर सकते हैं। 
1606373418 screenshot 3
गौरतलब है कि इस मुद्दे पर सोश्ल मीडिया पर यूजर्स बंटे दिखाई दे रहे हैं। ऋचा चड्ढा के फेवर में कुछ यूजर्स बात कर रहे हैं वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल लगातार कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।