Search
Close this search box.

शूटिंग शुरू होने के बावजूद विक्की कौशल को प्रोजेक्ट से किया गया आउट, विजय देवरकोंडा बने वजह?

विजय देवरकोंडा ने विक्की कौशल के हाथों से एक बड़ा प्रोजेक्ट छीनकर अपने नाम कर लिया है। दरअसल, विक्की कौशल को एक कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के प्रमोशन के लिए साइन किया गया था, जिसे पहले शाहरुख खान भी प्रमोट करते थे।

विक्की कौशल अब तक बड़े पर्दे पर एक से एक शानदार फिल्में देते आए हैं। उनकी परफॉरमेंस कुछ ऐसी होती है कि किसी की भी नज़रें उनसे हट नहीं पाती। विक्की कौशल में कुछ तो खास है कि लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं। ऐसे में उनके फैंस के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उन्हें मायूसी होगी। दरअसल, खबर है कि विक्की कौशल एक बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले थे लेकिन अचानक ही उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया। 
1669716553 2e493d3c26cb358038fc97cf05c4d4da
आपको बता दें, इस प्रोजेक्ट को जिसने विक्की के हाथों से छीना है वो साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। साथ ही वो एक्टर इन दिनों बॉलीवुड में भी छाया हुआ है। ये कोई और नहीं बल्कि ‘लाइगर’ फेम एक्टर विजय देवरकोंडा हैं। जी हां, अब रिपोर्ट्स की मानें तो विजय देवरकोंडा ने विक्की कौशल के हाथों से एक बड़ा प्रोजेक्ट छीनकर अपने नाम कर लिया है। 
1669716566 9881efbab230163d16d9d9fb1634fd63
दरअसल, विक्की कौशल को एक कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के प्रमोशन के लिए साइन किया गया था, जिसे पहले शाहरुख खान भी प्रमोट करते थे। इस एंडोर्समेंट की शूटिंग शुरू हो चुकी थी और विक्की कौशल अपने हिस्से के कुछ शूट भी कर चुके थे लेकिन ब्रांड मालिकों ने बाद में उनका हिस्सा हटा दिया गया और ब्रांड के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया। 
1669716686 2022 7$largeimg 1224865267
विक्की की जगह उसी ब्रांड के लिए अब विजय देवरकोंडा को साइन कर लिया गया है। अब विजय देवरकोंडा को उस कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। हालांकि, रिपोर्ट्स का कहना है कि विक्की को भी पता नहीं था कि विजय ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। साथ ही रिपोर्ट्स का कहना है कि विजय ने इस एंडोर्समेंट के लिए भारी-भरकम रकम वसूली है। 
आपको बता दें, फिलहाल विजय मुंबई में थे और उन्होंने फिल्म सिटी में 2 से 3 दिनों तक इसी प्रोजेक्ट के लिए शूट भी किया था। अब जल्द ही ये ऐड टीवी और बाकी जगह टेलीकास्ट हो जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।