विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास मे किया ट्रेवल, क्या ये है प्रमोशन स्टंट?

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। ये फिल्म हिट करवाने के लिए स्टार्स हर एक पैतरा आजमाते नज़र आ रहे है। पहले विजय प्रमोशन के दौरान 200 रुप्पे की चप्पल में नज़र आये थे। वही एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद वो फिर लाइमलाइट में गए है।

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। ये फिल्म हिट करवाने के लिए स्टार्स हर एक पैतरा आजमाते नज़र आ रहे है। पहले विजय प्रमोशन के दौरान 200 रुप्पे की चप्पल में नज़र आये थे। वही एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद वो फिर लाइमलाइट में गए है। मेट्रो से ट्रेवल करने के बाद अब विजय और अनन्या का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। 
1660028363 ananya panday 1583216898
इस वीडियो में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एक फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए देखा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस यंग ऑनस्क्रीन कपल ने अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया। 
1660028386 resize3
अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए स्टार्स को अकसर अपने कंफर्ट जोन को छोड़कर दर्शकों का दिल जीतने के लिए कई प्रमोशनल एकटिविटीज करते हुए देखा जाता रहा है। लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इस प्रमोशन स्टंट की खूब तारीफ हो रही है।

‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए इकॉनमी क्लास में सफर करने को लेकर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की खूब तारीफ भी हो रही है। यही नहीं एक्टर्स के इस कदम से फिल्ममेकर्स भी बेहद खुश हैं। 

1660028453 cute chemistry check out ananya panday and vijay deverakondas romance whats cooking
आपको बता दे, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। दोनों एक्टर्स ने फिल्म के प्रमोशन के लिए कमर कस ली है और इसके प्रमोशनल आउटिंग्स भी शुरू हो गई हैं। पहले से ही अनन्या और विजय की केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान खिंच लिया था। हाल ही में इस फिल्म का गाना भी रिलीज हुआ था जिसके रोमांटिक सीन्स ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।