विजय देवरकोंडा ने कुबूला अपना प्यार, रश्मिका मंदाना नही बल्कि इस एक्ट्रेस को बताया अपना इश्क

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि विजय देवरकोंडा नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे है। लेकिन अब आखिरकार एक्टर ने अपने प्यार का इज़हार कर ही दिया। अब उन्होंने खुलेआम अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर कर दी है और अपनी लेडी लव का नाम भी रिवील कर दिया है। लेकिन ये देखने के बाद आपको एक बड़ा झटका लगेगा।

विजय देवरकोंडा अब सिर्फ साउथ सुपरस्टार नही रहे बल्कि बॉलीवुड में भी उनका सिक्का चमकने लगा है। एक्टर बॉलीवुड फिल्मो में तो डेब्यू कर ही चुके है साथ ही फैंस और बॉलीवुड हसीनाओं के दिल में भी एंट्री ले चुके है। हाल ही बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच विजय देवरकोंडा के लिए दीवानगी देखने को मिली थी। कई बड़ी हस्तियों ने खुलेआम कुबूल किया था कि उन्हें विजय देवरकोंडा पर क्रश है। 
1666954756 2022 7$largeimg 1224865267
लेकिन अब तक ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि विजय देवरकोंडा किसी और को ही डेट कर रहे है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि विजय देवरकोंडा नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे है। लम्बे समय से इन दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है। कई बार इन्हे साथ में स्पॉट किया जाता है, लेकिन ये दोनों एक- दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते है। 
1666954870 pic
लेकिन अब आखिरकार एक्टर ने अपने प्यार का इज़हार कर ही दिया। अब उन्होंने खुलेआम अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर कर दी है और अपनी लेडी लव का नाम भी रिवील कर दिया है। लेकिन ये देखने के बाद आपको एक बड़ा झटका लगेगा। दरअसल, विजय ने अपने एक ट्वीट से सभी को चौंका दिया, जिसमें उन्होंने सामंथा रुथ प्रभु को अपना प्यार बताया है। 
विजय देवरकोंडा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उनसे प्यार हो गया था, जब कॉलेज में मैंने उन्हें पहली बार बड़े पर्दे पर देखा था। आज वो जो भी है उसके लिए मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। आप सभी के साथ सामंथा की नई फिल्म यशोदा का ट्रेलर शेयर करते हुए खुशी महसूस हो रही है।’

आपको बता दे, फैंस को लम्बे समय से इस फिल्म का इंतज़ार है। ये फिल्म एक सरोगेसी रैकेट की कहानी है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 11 नवंबर को सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज होगी। ऐसे में उनके ख़ास दोस्त ने अपना प्यार ज़ाहिर किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।