Search
Close this search box.

राखी सावंत की बीमार मां से विकास गुप्ता ने की मुलाक़ात, गले लगाते ही कहा- दुआ करूंगा कि आपका ऑपरेशन कामयाब हो !

राखी सावंत की बीमार मां को गले लगाते ही विकास गुप्ता को आई अपनी मम्मी की याद, कविता कौशिक ने भी लिए हालचाल

बिग बॉस 14 खत्म हो चुका है, लेकिन शो में एक घर के अंदर साथ में समय बिता चुके कंटेस्टेंट्स, घर के बाहर भी एक दूसरे के साथ बने रहने से नहीं चूक रहे। शो में बतौर चैलेंजर एंट्री लेने वाले विकास गुप्ता, घर में अपनी साथी राखी सावंत के साथ खड़े दिखते थे। घर के बाहर भी विकास राखी के करीब ही हैं और इसका सबूत है उनकी सोशल मीडिया पोस्ट।
1614509914 pjimage 18 1614507979
बिग बॉस 14 के फिनाले के बाद से ही राखी सावंत अपनी मां की देखभाल में जुटी हुई हैं। राखी सावंत सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां की सेहत का अपडेट देती रहती हैं। ऐसे में कई सितारे राखी सावंत के आगे मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। बीते दिन ही राखी सावंत के मुंहबोले भाई विकास गुप्ता और कविता कौशिक उनसे मिलने पहुंचे थे। राखी सावंत ने तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। 
 विकास गुप्ता ने घर आते ही राखी सावंत की मां को अपने गले लगा लिया। विकास गुप्ता का ये प्यार देखकर तो राखी सावंत की मां भी इमोशनल हो गईं। राखी सावंत की मां को देखकर विकास गुप्ता को अपनी मां की याद आ गई है। विकास गुप्ता अपनी मां को बहुत मिस करते हैं। मां से मिलने की तड़प विकास गुप्ता के चेहरे पर साफ दिखी।
1614509931 vikas 1614501897
राखी सावंत की मां की तस्वीर शेयर करते हुए विकास गुप्ता ने लिखा, ‘मां वो सुरक्षा कवच होता है जो भगवान हर एक बच्चे को इस धरती पर आने से पहले देता है । जब तक वो हमारे पास होती है हम हमेशा ताकतवर महसूस करते हैं हमें हर बाधा पार करने की शक्ति मिलती है मानों वो हम में हैं और हम उसमें है। और कभी ऐसा महसूस हो कि हमारी मां हम से दूर जा सकती है तो हमारी जान निकल जाती है ।’ 
1614510097 2021 2image 12 10 269226019vikasguptawithrakhimoth ll
मौका पाते ही विकास गुप्ता ने राखी सावंत की मां के साथ खूब बातें की। विकास गुप्ता की बातें सुनकर राखी सावंत की बीमार मां मुस्कुरा दीं। इस दौरान राखी सावंत की मां विकास गुप्ता को दुआएं देती नजर आई। इस तस्वीर में राखी सावंत की मां हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।