लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा हुए गिरफ्तार, कई महीने से थे फरार

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आद‍ित्य अल्वा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर के साले का नाम सैंडलवुड ड्रग्स केस मामले में सामने आया था।

 बेंगलुरु ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के ब्रदर-इन-लॉ आदित्य अल्वा को बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने गिरफ़्तार कर लिया। ये गिरफ्तारी सैंडलवुड ड्रग्स मामले  में हुई है। सोमवार को आदित्य की गिरफ्तारी हुई है। उन्हें चेन्नई से बेंगलुरू पुलिस क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है। सितंबर 2020 से आदित्य अल्वा फरार चल रहे थे। 
1610522684 sandalwood drug case vivek oberois brother in law aditya alva arrested by
मंगलवार को आद‍ित्य अल्वा को बेंगलुरू में मेड‍िकल चेकअप के लिए ले जाया गया है। इसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया जाएगा, वहां पुलिस आदित्य की हिरासत की मांग करेगी। शुरुआती पूछ ताछ में आदित्य ने खुद को बेगुनाह बताया है। आदित्य ने साफ तौर पर कहा कि उन्होंने पार्टी होस्ट की थी, लेकिन वो किसी भी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानते हैं, जो ड्रग्स लेता हो। इस मामले में अब तक आदित्य की ओर से कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ड्रग केस में इनका क्या रोल था। पुलिस कस्टडी में उनसे कई सवाल-जवाब किए जाएंगे। 
आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। वहीं आदित्य की बहन प्रियंका अल्वा की शादी बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबरॉय से हुई है। 
1610522693 aditya alva viren khanna
 रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य को चेन्नई और महाबलीपुरम के बीच स्थित एक रिसॉर्ट से गिरफ़्तार किया गया। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा- आदित्य की गिरफ़्तारी के लिए लगातार ऑपरेशन जारी थी। पुलिस को एक टिप मिली थी कि वो चेन्नई में है, जहां से टीम ने उन्हें गिरफ़्तार किया। 
1610522737 screenshot 3
बता दें, कुछ दिनों पहले पुलिस ने विवेक ओबरॉय के घर भी छापेमारी की थी। इस दौरान आदित्य फरार थे। आदित्य अल्वा ने गिरफ्तारी से पहले ही सुप्रीम कोर्ट में बेल के लिए अपील किया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।