विश्व कप से टीम इंडिया के बाहर होने पर विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया हार का मजाक,अब यूजर्स ने लगाई क्लास

फिल्मों से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बने रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है।

फिल्मों से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बने रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। बीते शुक्रवार को विवेक ओबेरॉय ने वल्र्ड कप मैच में हुई भारतीय क्रिकेट टीम की हार को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वजह यह है कि वह पोस्ट जिसमें उन्होंने आईसीसी वल्र्ड कप से बाहर हुई टीम इंडिया का मजाक उड़ाया है और एक GIF पोस्ट की है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हल इस व्यक्ति की तरह हुआ है। 
1563016244 0521 vo0
इस पोस्ट किए गए GIF में आप देख सकते हैं। कि एक भारतीय फैन सड़क पर चल रहा है और सोच रहा है कि सामने से आ रही महिला उसे गले लगाने वाली है। लेकिन वो महिला उस फैन के पीछे चल रहे आदमी को गले लगाती है। फैन मन मसोसकर आगे की ओर बढ़ जाता है।


 

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कम से कम वह देश के लिए लड़कर सेमीफाइनल के मुकाबले तक तो पहुंच गए। आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ अपनी दस्तक देते देते हैं। भारतीय टीम को सम्मान दीजिए।


   

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा असल में ऐश्वार्या हैं,जिन्होंने अभिषेक के लिए आपको छोड़ दिया।


 

बाकी यूजर्स ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट …










Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।