लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

वेब सीरीज डिटेक्टिव बुमराह यूट्यूब पर रिलीज, सुलझे कई रहस्य

सेंट्स आर्ट की इस ऑरिजिनल सीरीज में डिटेक्टिव बुमराह एवं उनके साथी सैम द्वारा सुलझाए गए कई केस हैं, जिसमें प्रत्येक केस को कई एपिसोड में फिल्माया गया है।

मोस्ट अवेटेड थ्रिलर वेब सीरीज डिटेक्टिव बुमराह यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गई है । इस वेब सीरीज में यूं तो कई रोमांचक किस्से हैं, जिसमें पहला किस्सा या यूं कहें पहली कहानी ‘द मिसिंग मैन’ की है, जो आगामी 21 जनवरी 2022 को डिटेक्टिव बुमराह के फैन्स को देखने को मिली। आपको बता दें कि डिटेक्टिव बुमराह की भूमिका निभा रहे सुधांशु राय खुद एक लोकप्रिय कहानीकार हैं और इन्होंने इस वेब सीरीज का निर्देशन भी किया है। 
1643368314 detective boomrah streaming
इस थ्रिलर जासूसी सीरीज के पहले एपिसोड को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। डिटेक्टिव बुमराह को जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा। सच मायने में डिटेक्टिव बुमराह जासूसी किरदारों की दुनिया में ताजा हवा का झोंका है, जो दिखने में आपकी और मेरी तरह ही, दिल से पारंपरिक है, लेकिन अदृश्य को देखने की कुशाग्र दृष्टि रखता है। सीधे शब्दों में कहें तो यह जासूस बिटवीन द लाइन को पहली नजर में भांप लेता है, जिसे समझने में अन्य जासूसों को लंबा समय लग जाता है। और यही वह एक्स फैक्टर है जो स्क्रीन पर दर्शकों को सीट से बांधे रखता है।
1643368329 29 09 2021 sudhanshu 22067200
 जासूसी दुनिया में डिटेक्टिव बुमराह पहले से ही दर्शकों के बीच एक सनसनी है।  यूट्यूब रिलीज ने इस उम्मीद को 100 टका सच में बदल दिया है। 2021 में चायपत्ती से अभिनय एवं निर्देशन की शुरुआत करने वाले सुधांशु राय ने इस कैरेक्टर को स्वयं गढ़ा है, और अब तक उसकी आवाज के तौर पर पसंद किए जाते रहे हैं।
1643368349 sudhanshu rai
सेंट्स आर्ट की इस ऑरिजिनल सीरीज में डिटेक्टिव बुमराह एवं उनके साथी सैम द्वारा सुलझाए गए कई केस हैं, जिसमें प्रत्येक केस को कई एपिसोड में फिल्माया गया है। सीरीज के पहले केस में ‘द मिसिंग मैन की कहानी है, जिसमें डिटेक्टिव बुमराह और सैम एक ऐसे रहस्यमय व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जो एक हेरिटेज होटल के बंद कमरे में पाया जाता है और फिर होटल की छत से कूदने के बाद गायब हो जाता है। यहीं से इस मिस्ट्री की शुरुआत होती है, जो दर्शकों में उत्सुकता पैदा करती है कि आखिर वह व्यक्ति गायब हुआ तो हुआ कैसे।
डिटेक्टिव बुमराह और सैम इस रहस्यमय केस की जांच के लिए उस हेरिटेज होटल में पहुंचकर हर छोटी-से-छोटी चीज का बारीकी से मुआयना करते हैं। ऐसे कई व्यक्तियों से मिलते हैं जो या तो संदिग्ध लगते हैं या फिर जिनका जवाब उन्हें संदेह के घेरे में खड़ा करता है। डिटेक्टिव बुमराह की नजर इस दौरान एक लेडी सितारवादक पर पड़ती है, जिसे वे नजरअंदाज नहीं कर पाते।
 सुधांशु राय ने इस रहस्यमय रोमांचक यात्रा के बारे में कहा, ‘डिटेक्टिव बुमराह और सैम दोनों किरदारों को दर्शकों ने उनकी रचना के समय से ही काफी पसंद किया है। डिटेक्टिव बुमराह के रूप में मेरी आवाज को भी दर्शकों ने हमेशा सराहा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक जब स्क्रीन पर डिटेक्टिव बुमराह की भूमिका में मुझे देखेंगे तो उनका अनुभव भी ऐसा ही होगा। हमें पूरा भरोसा है कि डिटेक्टिव बुमराह दर्शकों को भरपूर पसंद आएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।