Search
Close this search box.

क्या बैजू बावरा में नज़र आएगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की तिगड़ी?

एक वक्त था जब रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे लेकिन फिर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। फिलहाल ये दोनों एक बार फिर अच्छे दोस्त बन चुके है। वही अब रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। वैसे, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण काफी अच्छे दोस्त है। वहीं अब खबर है कि संजय लीला भंसाली तीनों को साथ लाने का बड़ा प्लान बना चुके हैं और अब बस इन तीनों की हां का इंतजार है। फिल्म का नाम बताया जा रहा है बैजू बावरा।

रणबीर कपूर अपने लव अफेयर्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहते है। रणबीर के बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही उनके और एक्ट्रेसेस के बीच लिंकउप की खबरे मीडिया में छाने लगी थी और आजतक वो सिलसिला जारी है। रणबीर ने कई बड़ी एक्ट्रेसेस को डेट किया है। इन एक्ट्रेस की लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। एक वक्त था जब रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे लेकिन फिर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया और ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। फिलहाल ये दोनों एक बार फिर अच्छे दोस्त बन चुके है।  
1622022568 pjimage 34
वही अब रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। वैसे आपको बता दे, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण काफी अच्छे दोस्त है। इन्हे कई बार साथ मे स्पॉट भी किया जाता है। रणबीर, आलिया और दीपिका की तिकड़ी के बारे में चर्चे होते ही रहते हैं। वहीं अब खबर है कि संजय लीला भंसाली तीनों को साथ लाने का बड़ा प्लान बना चुके हैं और अब बस इन तीनों की हां का इंतजार है। फिल्म का नाम बताया जा रहा है बैजू बावरा। 
1622022589 deepika alia ripped jeans
इस फिल्म में तीनों के किरदार क्या होंगे इसको लेकर मीडिया में काफी बात हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण को रूपमती का किरदार ऑफर किया गया है जो कि लीड रोल होगा। अगर इस रोल के लिए दीपिका हां कर देती हैं तो वो पहली बार डकैत के रोल में दिखेंगी। दीपिका के अलावा आलिया भट्ट का नाम भी फिल्म के लिए सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि उन्हें फिल्म में सेकेंड लीड रोल ऑफर किया गया है। वहीं इन दोनों के अलावा तीसरा दिलचस्प नाम रणबीर का है जो मेन लीड में नजर आ सकते हैं। 
हालांकि अभी तीनों में से किसी ने भी हां नहीं कहा है, अगर हां हो जाती है तो फिर इस पर आगे काम शुरू किया जाएगा। रणबीर कपूर, दीपिका के साथ काफी बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं और इनकी जोड़ी हमेशा ही लोगों को पसंद आई है। वहीं आलिया के साथ रणबीर ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। लेकिन आलिया, रणबीर और दीपिका तीनों एक ही स्क्रीन पर आज तक नहीं दिखे हैं। 
1622022653 freepressjournal 2019 11 efc2bdcb 62cc 4a77 8cb1 332adc18ce21 cats
अगर ये तीनो हां कह देते है तो रणबीर अपनी एक्स और करंट गर्लफ्रेंड के साथ एक ही फिल्म में नज़र आएंगे। जिसके लिए फैंस काफी एक्ससिटेड है। अगर ऐसा हुआ तो बड़े पर्दे पर तो जादू छायेगा को कमल का होगा। इससे रणबीर और आलिया के फैंस के साथ रणबीर और दीपिका की जोड़ी पसंद करने वाले भी खुश हो जायेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।