यामी गौतम-आदित्य धर के शादी की अनसीन तस्वीरें हुई वायरल, मंडप में बैठा नया जोड़ा यूं निभाते दिखा रस्में

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने गुपचुप तरीके से शादी रचा कर सभी के चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर आदित्य धर संग सात फेरे लिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने गुपचुप तरीके से शादी रचा कर सभी के चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर आदित्य धर संग सात फेरे लिए। यामी और आदित्य ने अपनी शादी की खुशखबरी फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दी है। इस दौरान इस नए जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया से एक जैसी तस्वीर और पोस्ट शेयर किया है। अब इस नए नवले जोड़े को खूब आशीर्वाद मिल रहा है। इस बीच यामी और आदित्य की शादी की इनसाइड फोटोज भी सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
1622871739 2
बता दें एक्ट्रेस की शादी की सबसे पहली तस्वीर सामने आने के बाद उनकी कई और भी अन्य तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में शादी के दौरान होने वाली रस्मों को देखा जा सकता है। सामने आई तस्वीरों पर नजर डालें तो पहली फोटो में यामी जमीन पर बैठी हुई हैं और उनके पैरों में पायल पहनाई जा रही है।
1622871748 1
अन्य दो फोटोज में यामी और आदित्य दोनों साथ में अग्नि के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं और शादी की रस्म चल रही है। वैसे एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें अब उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही हैं और वे तस्वीरों को लाइक व शेयर कर रहे हैं। यही नहीं कमेंट सेक्शन में वे यामी-आदित्य को शादी की ढेरों शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।
1622871775 3
अपनी शादी के दिन  दुल्हन बनी यामी गौतम लाल रंग की साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, दूल्हा बने आदित्य अपनी शादी में सफेद रंग की शेरवानी और सिर पर पड़गी पहने खूब जच रहे हैं। तस्वीरें में साफ देखा जा सकता हैं ये नया जोड़ा साथ में बेहद खुश हैं। मंडप में साथ बैठे हुए यामी-आदित्य एक दूसरे को देख मुस्कुरा रहे हैं। 

शादी की पहली तस्वीर को यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी। अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। हमने ये उत्‍सव सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।
1622871861 4
कौन हैं धर आदित्य?
सफल लेखक, लिरिक्स राइटर और निर्देशक आदित्य ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।  इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य किरदार में थे। आदित्य की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ है। इस फिल्म में वो बार फिर विक्की कौशल के साथ काम करेंगे। इसके अलावा इस फिल्म में सारा अली खान की भी मुख्य भूमिका है। इसके अलावा आदित्य ने फिल्म ‘काबुल एक्सप्रेस’, ‘हाल-ए-दिल’, ‘वन टू थ्री’ और ‘डैडी कूल’ के लिए लिरिक्स लिखे। फिल्म ‘आक्रोश’ और ‘तेज’ में उनके ही लिखे डायलॉग थे। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।