Search
Close this search box.

यामी गौतम पति आदित्य धर संग अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंची, नए जोड़े ने मत्था टेक लिया आशीर्वाद

अभिनेत्री यामी गौतम पिछले महीनों ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इस कपल ने परिवार करीबी रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए थे।

अभिनेत्री यामी गौतम पिछले महीनों ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इस कपल ने परिवार करीबी रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए थे। शादी के बाद अक्सर यामी गौतम नई- नवेली दुल्हन की तरह ही सजी संवरी नजर आती हैं। हाल ही में ये नया जोड़ा अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचा है। जहां से इन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें यामी बेहद खूबसूरत और आदित्य भी हैंडसम लग रहे हैं।
1634895763 16
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फैंस के साथ नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में यामी ने पति आदित्य धर के साथ अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की है। इन तस्वीरों में यामी गौतम बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें अमृतसर के स्वर्ण मंदिर की हैं।  
1634895542 14
यामी गौतम अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में  नई- नवेली दुल्हन की तरह सजी धजी हुई खूब जच रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान यामी ने इस दौरान पीच रंग का सूट पहना हुआ है,जिसमें मिरर वर्क किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा पहना हुआ है। वैसे एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को लाल बिंदी के साथ कम्प्लीट भी किया है। वहीं आदित्य इस मौके पर सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने नजर आए। इसके साथ उन्होंने नीले रंग हाफ जैकेट कैरी की हुई है। वहीं कपल साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे।
1634895636 13
एक अन्य तस्वीर में यामी गौतम और आदित्य दोनों एक दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे हैं  और उनके बीच से गुरुद्वारे का तालाब और स्वर्ण मंदिर दिख रहा है। दोनों की ये तस्वीरें काफी प्यारी लग रही हैं।
1634895741 15
याद दिल दें, यामी गौतम और आदित्य दर ने 4 जून को हिमाचल के मंडी में सात फेरे लिए थे। लेकिन इस कपल की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरों ने सभी को हैरान करके रख दिया था।  यामी की शादी में केवल उनका परिवार ही शामिल हुआ था। उन्होंने अपनी शादी ट्रेडिशनल तरीके से बेहद सिंपल रखी थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी इस बात की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।