बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आई खूबसूरत काबिल गर्ल ‘यामी गौतम’

NULL

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। इस बार कबूल फेम ये एक्ट्रेस किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने ताज़ा फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में है। मशहूर मैगज़ीन मैक्सिम के कवर पेज पर इनको इस बार जगह मिली है और अपनी शानदार तस्वीरों से इन्होने गज़ब ही ढा दिया है।

yami gautam इन तस्वीरों में वे कहीं जैकेट के साथ अंडरगार्मेंट्स और कुछ फोटो में स्विमसूट में नज़र आ रही हैं। छोटे परदे से अपना करियर शुरू करने वाली यामी गौतम आज बॉलीवुड में जाना माना नाम है।

yami gautamमैक्सिम मैगज़ीन के जनवरी एडिशन में इनकी हॉट तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इससे पहले भी यामी गौतम अपने एक फोटोशूट के लिए खूब चर्चा में आयी थी और स्विमिंग कॉस्ट्यूम में उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

yami gautamइस फोटोशूट को फोटोग्राफर प्रसाद नाइक से शूट किया है। वहीं, यामी को स्टाइलिस्ट अलिया अल रुफिया ने स्टाइल किया गया है।

https://www.instagram.com/p/BdzKMOcB3tn/?taken-by=maxim.india

ये वही स्टाइलिस्ट हैं जिन्होंने अनुष्का को संगीत से शादी और रिसेप्शन तक, सभी फंक्शन्स के लिए स्टाइल किया है। इसके अलावा यामी का मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी ने किया है।

https://www.instagram.com/p/Bdwo6E0haqu/?taken-by=maxim.india

यामी के करियर की बात करें तो इन्होने फिल्मों की शुरुआत काफी सीधी साधी छवि के साथ की थी पर अब उनका बोल्ड लुक सामने आ रहा है। वैसे भी आज जिस तरह बॉलीवुड की अभिनेत्रियां बिना रोकटोक हॉटनेस का प्रदर्शन कर रही है यामी तो भी चुनौती में बने रहने के लिए अब ये रास्ता भी अपनाने में कोई परहेज़ नहीं है।

https://www.instagram.com/p/BdvP0wPBs2N/?taken-by=maxim.india

हाल ही में इन्होने बताया था की इन्हे अब तक जिस तरह के रोल ऑफर्स हुए है उन्हें बोल्ड दृश्यों की कोई डिमांड ही नहीं थी और आगे अगर इन्हे कोई इस तरह का बोल्ड रोल करने को मिलेगा तो इन्हे कोई परहेज़ नहीं है।

https://www.instagram.com/p/BdsF_KWhQmc/?taken-by=maxim.india

आपको बता दें यामी जल्द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगी।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।