एलन मस्क ने Twitter यूजर्स से मांगी माफी, ट्विटर में जल्द ही एक और नए फीचर की होगी एंट्री

एलन मस्क ने जब से ट्विटर की कमान संभाली है तब से ट्विटर में काफी कुछ बदलाव हो रहा है। जिसमे सीईओ को रास्ता दिखाने से लेकर कर्मचारियों की संख्या 50 फीसदी तक कम करना भी शामिल है।

एलन मस्क ने जब से ट्विटर की कमान संभाली है तब से ट्विटर में काफी कुछ बदलाव हो रहा है। जिसमे सीईओ को रास्ता दिखाने से लेकर कर्मचारियों की संख्या 50 फीसदी तक कम करना भी शामिल है। एलन मस्क ने विवार की रात ट्वीट करके बताया कि जल्द ही एक ऐसा फीचर आने वाला है। साथ ही एक ट्वीट कर यूजर्स से माफी भी मांगी है। कुछ देशों में ट्विटर के बेहद स्लो होने के लिए यह माफी मांगी गई है। लेकिन, उन्होंने कहा है कि लोगों को इससे बेहतर होम टाइमलाइन देखने को मिलेगी।
जल्द ही, ट्विटर संगठनों को यह पहचानने में सक्षम करेगा कि कौन से अन्य ट्विटर खाते वास्तव में उनसे जुड़े हुए हैं, एलोन मस्क ने ट्वीट किया। मस्क को उम्मीद है कि ये फीचर काफी काम के साबित होंगे।

करोड़ों लोग ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं, जिसमें वह कारोबारियों, नेताओं, देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति और कई मशहूर हस्तियों को भी ब्लू टिक देता है। हालांकि, कंपनी भारत में ब्लू टिक वालों से क्या कीमत वसूलेगी, यह अभी विस्तार से नहीं बताया गया है। हालांकि कई देशों में ट्विटर काफी स्लो है, जिसके लिए वह माफी मांगते हैं। जल्द ही इसे हटाने का काम शुरू होगा। फेक अकाउंट हटेगा या नहीं।

जल्द ही ट्विटर पर फेक अकाउंट हटाने का भी काम किया जाएगा। भारत समेत पूरी दुनिया में ऐसे ट्विटर अकाउंट हैं, जो मिलते-जुलते या मिलते-जुलते नाम से आते हैं। ऐसे में कंपनी इन अकाउंट्स के लिए नए नियम और गाइडलाइंस तैयार कर सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।