एलन मस्क ने कहा- सोशल मीडिया चुनावों में वोट Twitter सब्सक्राइबर ही कर सकेंगे

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर के मालिक एलन मस्क ने कहा है कि भविष्य में केवल ट्वीटर ब्लू सब्सक्राइबर ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के नीति संबंधी चुनावों में मतदान कर सकेंगे।

टेस्ला के सीईओ और विश्व के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने कहा कि भविष्य में केवल ट्वीटर ब्लू सबसक्राइबर ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म के नीति संबंधी चुनावों में पूर्ण रूप से मतदान कर सकेंगे। 
एलन मस्क ने किया ट्वीट
Elon musk bought twitter know how much the company sold for | Elon Buys  Twitter: एलन मस्क ने खरीदा ट्विटर, जानें कितने में बिक गई पूरी कंपनी
मस्क ने एक उपयोगकर्ता के पोस्ट के जवाब में यह ट्वीट किया जिसमें कहा गया था कि केवल ‘ब्लू सब्सक्राइबर्स’ को नीति-संबंधी चुनावों में मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘अच्छा बिंदु। ट्विटर यह बदलाव करेगा।’’ मिली जानकारी के मुताबिक , ट्विटर  ने ट्विटर  ब्लू पेड मासिक सब्सक्रिप्शन को दिसंबर की शुरुआत में फिर से लॉन्च किया है। सशुल्क सुविधाओं में नीला चेकमार्क, ट्विटर  संपादित करने की क्षमता, उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो अपलोड और रीडर मोड शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।