Rasna ब्रांड के संस्थापक आरिज पिरोजशॉ खंबाटा का हुआ निधन, 85 वर्ष में ली आखिरी सांस

रसना समूह ने सोमवार को कहा कि उसके संस्थापक और चेयरमैन अरीज पिरोजशॉ खंबाटा का निधन हो गया है।

रसना समूह के संस्थापक और चेयरमैन अरीज पिरोजशॉ खंबाटा का कथित तौर से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी पूर्ण रूप से सोमवार को साझा की गई है।  
85 वर्ष की उम्र में रसना के संस्थापक का हुआ निधन 
समूह की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि 85 वर्षीय खंबाट का शनिवार को निधन हो गया। वह अरीज खंबाटा बेनेवॉलेंट ट्रस्ट और रसना फाउंडेशन के चेयरमैन भी थे।
वह डब्ल्यूएपीआईजेड (पारसी ईरानी जरथोस्ती का विश्व गठबंधन) पूर्व चेयरमैन और अहमदाबाद पारसी पंचायत के पूर्व अध्यक्ष भी थे। बयान में कहा गया है, ”खंबाटा ने भारतीय उद्योग, व्यापार और समाज की सेवा के जरिए सामाजिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया।”
85 साल की उम्र में आखिरी सांस ली, आज उनका बनाया ब्रांड 60 देशों में बिकता  है | Rasna founder Areez Pirojshaw Khambatta passes away on Nov 19 - Dainik  Bhaskar
खंबाटा को लोकप्रिय घरेलू पेय ब्रांड रसना के लिए जाना जाता है, जिसे देश में 18 लाख खुदरा दुकानों पर बेचा जाता है। रसना अब दुनिया में सूखे/गाढ़े रूप में सबसे बड़ा शीतल पेय विनिर्माता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।