Search
Close this search box.

संपत्ति विवाद को लेकर दिल्ली में बीच सड़क पर चले लात-घूंसे, 2 की बेरहमी से पिटाई

दिल्ली के पूर्वोत्तर इलाके के न्यू उस्मानपुर में संपत्ति विवाद को लेकर बीच सड़क पर दोनों युवकों की लात घूंसों से पिटाई की गई।

राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वोत्तर इलाके के न्यू उस्मानपुर में संपत्ति विवाद को लेकर बीच सड़क पर दोनों युवकों की लात घूंसों से पिटाई की गई। मामले में चारों आरोपियों की पहचान जगत (62), हरेंद्र (41), सुमित (29) और अमित (24) के रूप में हुई है। इसमें से सिर्फ जगत नाम के आरोपी को ही गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (पूर्वोत्तर) संजय सेन ने कहा कि क्षेत्र में सभी को डराने के लिए जगत ने अधिवक्ता और बीजेपी के फर्जी बोर्ड प्रदर्शित किए। उन्होंने कहा, “मामले को बीजेपी अधिकारियों और बार काउंसिल के समक्ष उठाया जाएगा।” इस घटना की जानकारी साझा करते हुए डीसीपी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार शाम पूर्वोत्तर दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में हुई। 

Weather Update : धूप खिलने से राजधानी में सुहावना हुआ मौसम, न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज

मारपीट को लेकर पीसीआर कॉल आई जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा कि आरोपी दो लोगों की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। अधिकारी ने कहा, “स्थिति को नियंत्रित किया गया है और घायलों को जग प्रवेश चंद्र अस्पतालों में भर्ती कराया गया। उसके बाद में उन्हें गुरु तेग बहादुर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।” 
इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक वीडियो में दो लोगों को दिन में कई लोगों द्वारा पीटते हुए देखा जा सकता है। डीसीपी के अनुसार, अब तक की गई जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पुराने संपत्ति विवाद हुए थे और पहले भी क्रॉस केस दर्ज किए गए हैं।उन्होंने कहा, “वे भी शांति बनाए रखने के लिए बाध्य हैं। आरोपियों ने क्षेत्र में शांति भंग करने की कोशिश की है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।