मामूली सी टक्कर ने लिया जानलेवा रूप…, अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों को लगी गोली, जानें पूरा मामला

उत्तरी दिल्ली में लाल किला इलाके के पास सशस्त्र हमलावरों ने रोड रेज की एक स्पष्ट घटना में तीन लोगों को गोली मार दी।

उत्तरी दिल्ली में लाल किला इलाके के पास सशस्त्र हमलावरों ने रोड रेज की एक स्पष्ट घटना में तीन लोगों को गोली मार दी और घायल कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक सोमवार शाम हुई इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि आबिद, अमन और दिफराज को गोली लगी। उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
रोड रेज की घटना में 3 लोगों को मारी गई गोली 
यह घटना उस समय हुई जब एक ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स डीलर मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर डिनर करके लौट रहे थे। दंपति जब अंगूरी बाग इलाके में पहुंचे तो उनके दोपहिया वाहन की दूसरी बाइक से मामूली टक्कर हो गई। इस टक्कर में शाहिद की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और उन्होंने बाइक सवारों से मुआवजे की मांग की, जिस पर बहस हुई।
स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश 
बाइक सवार जल्द ही एक अन्य व्यक्ति से जुड़ गए, जो कुछ और लोगों के साथ पहुंचे। हालांकि स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने तमंचा निकालकर लोगों पर फायरिंग कर दी। हथियार अधिनियम की धाराओं के साथ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की पहचान कर ली गई है लेकिन वे अभी भी फरार हैं। उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे योगी? महंत सुरेश दास ने बताई CM के गोरखपुर से रण में उतरने की वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।