Search
Close this search box.

JNU के ब्रह्मपुत्र होस्टल से कूदकर 26 साल की युवती ने किया सुसाइड

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के अतिरिक्त डीसीपी ने बताया कि जेएनयू के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में एक महिला ने आत्महत्या कर ली, जहां वह अपने पति के साथ रह रही थी।

जवाहलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के ब्रह्मपुत्र होस्टल से कूदकर एक महिला ने जान दे दी। मृतक महिला की पहचान 26 वर्षीय माधुरी के रूप में हुई है। महिला का पति जेएनयू से पीएचडी कर रहा है और वह अपने पति के साथ होस्टल में ही रहती थी। पुलिस के मुताबिक, माधुरी बीमार चल रही थी और डिप्रेशन में थी।
दक्षिण पश्चिम दिल्ली के अतिरिक्त डीसीपी ने बताया कि जेएनयू के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में एक महिला ने आत्महत्या कर ली, जहां वह अपने पति के साथ रह रही थी। आज सुबह घटना के वक्त पति बाथरूम में था। वह मिर्गी की मरीज थी, उसे कल रात दौरे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और छुट्टी दे दी गई थी।
1629965591 dcp
वसंत कुंज थाने में मामले को दर्ज करके पुलिस आगे जांच कर रही है। मृतक महिला की उम्र 26 साल है। महिला के पति का नाम संतोष है वह जेएनयू से पीएचडी कर रहा है। पुलिस के मुताबिक माधुरी बीमार चल रही थी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।