मेयर पर आदेश गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी- ‘AAP’ का ही होगा सब कुछ… विपक्ष में अहम भूमिका निभाएगी BJP

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के प्रमुख आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का महापौर आम आदमी पार्टी (आप) से बनेगा और उनकी पार्टी ‘मजबूत विपक्ष’ की भूमिका निभाएगी।

दिल्ली में भाजपा के 15 साल के कुशासन को केजरीवाल पार्टी ने जड़ से उखाड़ कर फैंक दिया है राजधानी में मोदी लहर केजरीवाल लहर से फींकी पड़ी गई। दिल्ली में भाजपा इकाई प्रदेश के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मेयर को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेयर अब राजधानी में आम आदमी पार्टी का ही होगा लेकिन विपक्ष में बीजेपी अहम भूमिका निभाती रहेगी।  
दिल्ली को आप नीति से बचाएंगे- आदेश गुप्ता 
Delhi Politics: आदेश गुप्ता का आप पर हमला, कहा- आबकारी नीति की आड़ में 10  हजार करोड़ का हुआ घोटाला - Delhi BJP Adesh Gupta attacked you said 10  thousand crore scam
गुप्ता ने कहा कि अगर ‘आप’ किसी तरह के भ्रष्टाचार में लिप्त होगी, तो भाजपा उसका विरोध करेगी। इस तरह की अटकलें थी कि भाजपा निगम के महापौर का चुनाव लड़ेगी। इसके बीच गुप्ता का यह बयान आया है। पार्टी के प्रदेश प्रमुख ने निगम चुनावों में 104 वार्ड जीतने में मदद करने के लिए भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा, “ भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी ‘आप’ से दिल्ली को बचाने के लिए हम मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएंगे।”
भाजपा को मिली दिल्ली से मुक्ति 
मिली जानकारी के मुताबिक चार दिसंबर को हुए एमसीडी चुनाव के नतीजे बुधवार को घोषित किए गए। इसमें आम आदमी पार्टी (आप) ने स्पष्ट बहुमत हासिल किया है। ‘आप’ ने दिल्ली नगर निगम के 250 में से 134 वार्ड में जीत दर्ज की, जबकि भाजपा ने 104 सीट पर जीत दर्ज की। कांग्रेस ने नौ और निर्दलीय उम्मीदवारों ने तीन वार्ड में जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।