सत्येंद्र जैन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद CM केजरीवाल ने बिना नाम लिए साधा निशाना- ‘ईश्वर देख रहा है’

आम आदमी पार्टी के सहयोगी सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में घायल होने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा, “भगवान सब देख रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के सहयोगी सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में घायल होने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा, “भगवान सब देख रहे हैं। मैं ईश्वर से सत्येंद्र जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उन्हें इन प्रतिकूल परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति दे।

तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरने के बाद जैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया 

दिल्ली के सीएम ने हिंदी में ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया, जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, आज उस भले इंसान को एक तानाशाह मारने पर तुला है।  उस तानाशाह की एक ही सोच है – सबको ख़त्म कर देने की, वो सिर्फ़ “मैं” में ही जीता है। वो सिर्फ़ खुद को ही देखना चाहता है। भगवान सब देख रहे हैं, वो सबके साथ न्याय करेंगे।  ईश्वर से सत्येंद्र जी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। भगवान उन्हें इन विपरीत परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति दें।

जेल अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली की तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरने के बाद जैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने जैन को पिछले साल 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। ईडी का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक शिकायत पर आधारित है, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सत्येंद्र जैन ने 14 फरवरी, 2015 से 31 मई, 2017 तक विभिन्न व्यक्तियों के नाम पर चल संपत्ति अर्जित की थी, जिसका वह संतोषजनक हिसाब नहीं दे सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।