Search
Close this search box.

दिल्ली में हुई हैवानियत की सारी हदें पार, 4 KM तक लड़की को बिना कपड़ों के कार से घसीटते रहे दरिंदे

जब पूरा देश नए साल के जश्न में डूबा हुआ था। उस समय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी से रविवार को दिल- दहलाने देने वाला मामला सामने आया।जिसमें कार सवार पांच लड़कों ने एक लड़की को अपनी कार से चार किलोमीटर तक घसीटा।

जब पूरा देश नए साल के जश्न में डूबा हुआ था। उस समय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी से रविवार को दिल- दहलाने देने वाला मामला सामने आया। जिसमें कार सवार पांच लड़कों ने एक लड़की को अपनी कार से चार किलोमीटर तक घसीटा।जिसकी वजह से लड़की की दर्दनाक मौत हो गई। 
बता दें यह हादसा इतना ज्यादा खतरनाक था कि सड़क पर घिसटते-घिसटते लड़की का शरीर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। इस मामले के चश्मदीद दीपक का कहना है वह सुबह 5 बजे तक पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी देता रहा, लेकिन मौके पर कोई नहीं आया। वहीं इस पूरे मामले का चश्मदीद गवाह दीपक  ने बताया कि उसने बेगमपुर तक तक कार का पीछा किया।आरोप है कि पीसीआर वैन में मौजूद पुलिस होश में नहीं थी और पुलिस ने घटना को लेकर चश्मदीद की बात सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।
परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप 
वहीं इस पूरे मामले को लेकर हादसे को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए। 
आपको बता दें कि हादसे का शिकार हुई लड़की की मां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों को बचाने की बात कही है।उनका कहना है कि मेरी बेटी का रेप कर शव सड़क पर फेंक दिया गया, ताकि यह एक्सीडेंट की तरह लगे।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है और जानबूझकर इस मामले को एक्सीडेंट के तौर पर पेश कर रही है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।