Search
Close this search box.

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस और कार में टक्कर, 2 लोग घायल

दिल्ली एनसीआर में लगातार घने कोहरे तथा शीतलहर का कहर जारी है। बढ़ते कोहरे के कारण यातायात समस्याएं बढ़ती जा रही हैं, वाहनों के एक्सीडेंट होने का ख़तरा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज (शुक्रवार) घने कोहरे के कारण ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक एम्बुलेंस और कार में टक्कर हो गई।

दिल्ली एनसीआर में लगातार घने कोहरे तथा शीतलहर का कहर जारी है। बढ़ते कोहरे के कारण यातायात समस्याएं बढ़ती जा रही हैं, वाहनों के एक्सीडेंट होने का ख़तरा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज (शुक्रवार) घने कोहरे के कारण ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक एम्बुलेंस और कार में टक्कर हो गई। जिससे दो लोगों के घायल होने की ख़बर है। जानकारी के अनुसार, एंबुलेंस एक मरीज को लेकर कानपुर देहात से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल जा रही थी। ग्रेटर नोएडा से दिल्ली की ओर जा रही एंबुलेंस को एक ब्रेकर पर पीछे से चल रही कार ने टक्कर मार दी, दरअसल ब्रेकर पर होने के कारण एम्बुलेंस की स्पीड कम थी तथा घने कोहरे के कारण धीमी हुई एंबुलेंस को कार चालक ने नहीं देखा जिस वजह से ये हादसा हो गया। 
घने कोहरे के कारण एक दूसरे को नहीं देख पाए
फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को किनारे कर यातायात की स्थिति को सामान्य करने की कोशिश की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा एक्सप्रेसवे से दिल्ली की ओर जाते समय एक एंबुलेंस की एक एंडेवर गाड़ी से टक्कर हो गई। दोनों काफी स्पीड में थे और बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण एक दूसरे को नहीं देख पाए। यह पूरी घटना थाना 142 इलाके की है।
2 लोग मामूली रूप से घायल हो गए 
बताया जा रहा है कि इस घटना में 2 लोग मामूली रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल इस एक्सीडेंट की वजह घने कोहरे को माना जा रहा है। सुबह सुबह हुई इस घटना के बाद ऑफिस टाइमिंग आते-आते जाम लगने की संभावना को देखते हुए पुलिस जल्द से जल्द गाड़ियों को एक्सप्रेस वे से साइड करने में जुटी हुई है।
दोनो गाडी क्षतिग्रस्त हो गयी है
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 168 एडवांट बिल्डिंग के सामने निमार्णाधीन अंडरपास के पास रामस्वरूप सिंह गौर उम्र 90 वर्ष जो एंबुलेंस से कानपुर देहात से मेदांता अस्पताल जा रहे थे, उनके साथ उनकी एंडेवर कार यूपी 77 क्यू 7900 चल रही थी। ब्रेकर पर एंबुलेंस की गति धीमी होने के कारण पीछे आ रही एंडेवर गाडी ने पीछे से एंबुलेंस में टक्क्र मार दी जिससे दोनो गाडी क्षतिग्रस्त हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।