भाजपा ने AAP नेताओं पर बोला हमला, कहा- सिसोदिया, अन्य आरोपियों ने नष्ट किए आबकारी-घोटाले के सबूत

जिनकी आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में जांच की जा रही है उन्होंने सबूत छिपाने के लिए 170 मोबाइल फोन नष्ट कर दिए।

देश की राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और ‘आप’ नेता मनीष सिसोदिया और 35 अन्य पर भाजपा ने आरोप लगाया कि, जिनकी आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में जांच की जा रही है उन्होंने सबूत छिपाने के लिए 170 मोबाइल फोन नष्ट कर दिए। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दावा किया कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक ने कम समय में चार हैंडसेट बदल दिए। भाटिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मनीष सिसोदिया ने चार मोबाइल नंबर और 16 हैंडसेट बदले।”
कैलाश गहलोत ने भी बी बदले तीन फोन : गौरव भाटिया 
भाजपा नेता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि मंत्री कैलाश गहलोत ने भी तीन हैंडसेट और आम आदमी पार्टी (आप) के संचार प्रभारी विजय नायर ने सात हैंडसेट बदले। उन्होंने कहा, “मामले के छत्तीस आरोपियों ने 1.5 करोड़ रुपये के 170 फोन नष्ट कर दिए। केजरीवाल को “कट्टर ईमानदारी” का सर्टिफिकेट देने वाला “कट्टर भ्रष्ट” व्यक्ति बताते हुए उन्होंने लोगों से जानना चाहा कि मकसद क्या है।
‘आप’ ने किया था आरोपों का खंडन 
आरोप है कि शराब व्यापारियों को लाइसेंस देने की दिल्ली सरकार की नीति कथित तौर पर कुछ डीलरों के पक्ष में प्रभावित थी, जिन्होंने इसके लिए रिश्वत दी थी। ‘आप’ ने इस आरोप का जोरदार खंडन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।