Search
Close this search box.

AAP के प्रदर्शन को BJP ने बताया ‘ जश्न-ए-भ्रष्टाचार’, साथ ही अन्ना हज़ारे की दिलाई याद

दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में आज सीबीआई ने मनीष सिसोदिया मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।पूछताछ के लिए जाने से पहले सिसोदिया के रोड शो पर भाजपा ने कहा कि इसे जश्न-ए-भ्रष्टाचार बताया है।

दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में आज सीबीआई ने मनीष सिसोदिया मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।  पूछताछ के लिए जाने से पहले सिसोदिया के रोड शो पर भाजपा ने कहा कि इसे जश्न-ए-भ्रष्टाचार बताया है। करप्शन के आरोपों को इलेक्शन के फायदे में बदलने की कोशिश में जुटी आम आदमी पार्टी (आप ) पार्टी को  भाजपा ने भ्रष्टाचार का वर्ल्ड कप जीतने वाली पार्टी बताया है।  
पात्रा ने अन्ना आंदोलन की दिलाई याद 
बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया की भगत सिंह से तुलना करने पर आपत्ति जताते हुए कहा भ्रष्टाचार के आरोपी का राजघाट जाना राष्ट्रपिता का भी अपमान है। उन्होंने अन्ना आंदोलन और उस समय कहीं गई बातों की भी याद दिलाई। साथ ही पात्रा ने नवाब मालिक, संजय राउत और सतेंद्र जैन की भी गिरफ्तारी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बिल्कुल इसी तरह नवाब मालिक, संजय राउत और सतेंद्र जैन भी अपने घर से गए थे, और वह अब तक वापस नहीं आ पाए है।  
सिसोदिया से मामले में कई बार हुई पूछताछ 
दरअसल, नई  शराब नीति को लेकर दिल्ली के उप- राज्यपाल वीके सक्सेना ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच करने की मांग की थी। साथ ही वीके सक्सेना ने CM अरविंद केजरीवाल सरकार मनीष सिसोदिया पर नियमों को नजरअंदाज कर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था।  इस मामले में भाजपा ने केजरीवाल पर नए टेंडर के बाद नए टेंडर गलत तरीकों से शराब ठेकेदारों के 144 करोड़ माफ करने के आरोप लगाए थे। आबकारी नीति घोटाला  मामले में मनीष सिसोदिया से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। एक बार फिर उन्हें बीते दिन सीबीआई द्वारा समन भेजा गया। और सीबीआई ने सिसोदिया से पूछने के लिए एक लंबी लिस्ट तैयार कर ली है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।