Search
Close this search box.

अतिक्रमण के खिलाफ आज फिर एक्शन, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली और नजफगढ़ के इलाकों में चलेगा बुलडोजर

दिल्ली में इन दिनों अतिक्रमण पर प्रशासन का एक्शन जारी है। शाहीन बाग, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और मंगोलपुरी के बाद बुलडोजर अब नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर पहुंच गया है।

दिल्ली में इन दिनों अतिक्रमण पर प्रशासन का एक्शन जारी है। शाहीन बाग, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और मंगोलपुरी के बाद बुलडोजर अब नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर पहुंच गया है। इसके अलावा नजफगढ़ के भी कुछ इलाकों में अवैध अतिक्रमण हटाया जाएगा। ईस्ट दिल्ली के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने यह जानकारी दी।
आज जिन इलाकों में एक्शन होना है, उसमें द्वारका भी शामिल है। द्वारका में कई दुकानों में तोड़फोड़ हुई। राजधानी के नजफगढ़, मधु विहार, लोधी कॉलोनी, घिटोरनी, चौखंडी और आसपास के इलाकों में अवैध कब्जों और अतिक्रमण पर कारवाई होगी। इसके अलावा जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम, साईं मंदिर के आसपास के इलाकों में भी एमसीडी का बुलडोजर चलेगा।
1652254219 dwarka
बता दें कि निगम 4 मई से 13 मई के बीच अतिक्रमण विरोधी अभियान चला रहा है जिसके तहत अब तक दिल्ली के कई इलाकों में बुलडोजर चल चुका है। इनमें सबसे ज्यादा निगम को शाहीन बाग में विरोध का सामना करना पड़ा। यहां एक्शन के दिन भारी बवाल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।