Search
Close this search box.

मिंटो रोड हादसे पर CM केजरीवाल का बयान, ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं

उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने इस हादसे के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा कि ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है।

दिल्ली में आज सुबह भारी बारिश के बाद मिंटो रोड पर हुए जलभराव में एक ड्राइवर का शव पाया गया। ड्राइवर की मौत पानी में डूबने से हुई है। उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने इस हादसे के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा कि ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है।
मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हो या MCD की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थी। करोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयां आईं। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है। जहां जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे।


उन्होंने कहा, मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है। आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था। दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं। जहाँ भी पानी इकट्ठा हुआ है उसे तुरंत पम्प किया जा रहा हैं।


दरअसल, मिंटो रोड में भरे पानी से वाहन निकाने की कोशिश के दौरान एक टेंपो ड्राइवर की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 56 वर्षीय कुंदन कुमार टाटा ऐस (टेंपो) लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ से कनॉट प्लेस की तरफ जा रहा था। बारिश के करण मिंटो ब्रिज के नीचे पानी भरा था। 

चालक ने पानी से अपने वाहन को निकालने की कोशिश की लेकिन निकल नहीं पाया और पानी में डूब गया। उन्होंने कहा कि चालक के शरीर पर किसी प्रकार के बाहरी चोट का निशान नहीं है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।