Search
Close this search box.

Congress Rally : अजय माकन पहुंचे राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर, कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला

कांग्रेस अपनी बहुप्रतीक्षित ‘भारत जोड़ो’ यात्रा से पहले, रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल’ रैली कर रही है।

कांग्रेस अपनी बहुप्रतीक्षित ‘भारत जोड़ो’ यात्रा से पहले, रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल’ रैली कर रही है। पार्टी के बड़े नेताओं ने रैली को सफल बनाने की जिम्मेदारी उठाई है। इसी कड़ी में कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचे।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया
रैली को दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी संबोधित करेंगे। ऐसे में तमाम बड़े नेताओं को इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रविवार सुबह कांग्रेस नेता अजय माकन राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचे और रैली में शामिल होने आ रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। इसके अलावा वहां मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ रैली के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया का हिस्सा भी बने।
issue of Rajasthan Congress is family issue will resolve right there: Ajay  Maken - राजस्थान कांग्रेस का मुद्दा परिवार का मसला, वहीं सुलझा लेंगे: अजय  माकन
रेलवे स्टेशन और बसअड्डों पर मौजूद रहेंगे
कांग्रेस इस रैली में महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर माल एवं सेवा कर (जीएसटी) में वृद्धि के खिलाफ आवाज उठाएगी। राजधानी के आस-पास के सभी राज्यों से कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचना शुरू कर चुके हैं। कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता राजधानी के रेलवे स्टेशन और बसअड्डों पर मौजूद रहेंगे, ताकि अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को रामलीला मैदान तक पहुंचने में मदद कर सकें। साथ ही अन्य राज्यों से आए कार्यकर्ताओं को दिल्ली में ठहरने की व्यवस्था भी दिल्ली कांग्रेस ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।