Search
Close this search box.

डीडीएमए ने लिया फैसला वापस, दिल्ली एयरपोर्ट पर सरकारी शिक्षक को सौंपी थी ड्यूटी

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने दिल्ली एयरपोर्ट पर सरकारी शिक्षकों को आने वाले यात्रियों के कोविड प्रोटोकॉल को सुनिश्चित करने के लिए ड्यूटी का आदेश दिया था।

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने दिल्ली एयरपोर्ट पर सरकारी शिक्षकों को आने वाले यात्रियों के कोविड प्रोटोकॉल को सुनिश्चित करने के लिए ड्यूटी का आदेश दिया था। डीडीएमए ने मंगलवार (27 दिसंबर ) को आपना फैसला वापिस ले लिया है। शिक्षकों को 31 दिसंबर से 15 जनवरी तक दिल्ली एयरपोर्ट पर कोविड ड्यूटी के लिए तैनात किया जाना था। डीडीएमए की ओर से जिलाधिकारी (पश्चिम) के आदेश में स्कूल के शिक्षकों और अन्य गैर-शिक्षण कर्मचारियों को उक्त अवधि के लिए कोविड ड्यूटी से छूट दी गई है।
जिलाधिकारी पश्चिम ने आदेश जारी किया
हालांकि, आदेश में प्राधिकरण ने कहा है कि जरूरत पड़ने पर एयरपोर्ट पर विदेश से उतरने वाले यात्रियों के लिए कोविड प्रोटोकॉल और गाइडलाइंस सुनिश्चित करने के लिए सिविल डिफेंस स्टाफ तैनात किया जाएगा। इससे पहले सोमवार को जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से जिलाधिकारी पश्चिम ने आदेश जारी किया था कि दिल्ली सरकार के स्कूल के शिक्षकों को 31 दिसंबर से 15 जनवरी तक कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने के लिए एयरपोर्ट पर अतिरिक्त स्टाफ के रूप में तैनात किया जाएगा। आदेश के अनुसार, विदेश से आने वाले यात्रियों के लिए कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने के लिए शिक्षण और गैर-शिक्षण दोनों सहित कुल 85 कर्मचारियों को ड्यूटी सौंपी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।