लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Delhi के तिलक विहार में मिला नेपाली शख्स का शव, फैली सनसनी

राजधानी दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है जहाँ हाल ही में दिल्ली केराजधानी दिल्ली इलाक़े में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब एक नेपाली शख़्स की लाश पुलिस को पड़ी हुई मिली।आपको बतादें लाश मिलने से तो मौक़े पर पहुँची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू की ।

राजधानी दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है जहाँ हाल ही में दिल्ली केराजधानी दिल्ली इलाक़े में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब एक नेपाली शख़्स की लाश पुलिस को पड़ी हुई मिली।आपको बतादें लाश मिलने से तो मौक़े पर पहुँची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू की दरअसल दिल्ली के तिलक नगर थाना के तिलक विहार इलाके में लोगों को सीआरपीएफ कैंप के पास एक शख्स की लाश पड़े होने की जानकारी मिली। 
शख्स के गले पर गहरे घाव का निशान देखा गया 
इसकी सूचना पर तुरंत ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने शख्स के गले पर गहरे घाव का निशान बना पाया, जिससे साफ पता चलता है कि गला काट कर उसकी हत्या की गई थी।पुलिस ने मोबाइल क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया, जिन्होंने घटनास्थल की जांच कर सबूतों को इकट्ठा किया।
1674986354 usa new york state new york city crime scene barrier tape 160018693 5ad2a55afa6bcc00368f0d73
पुलिस ने की  200 लोगों से पूछताछ
शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. वहीं आरोपी का पता लगाने और मृतक की पहचान के लिए पुलिस की कई टीमों को लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फूटेज की जांच में लगाया गया है। लगभग 200 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस मृतक की पहचान करने में कामयाब हुई। मृतक की पहचान 43 साल के राजकुमार गलाना के रूप में हुई है, जो नेपाल के कालिकतार का रहने वाला है।
हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस 
लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतक राजकुमार, विकासपुरी में रहने वाले अपने मित्र से काम के सिलसिले में मिलने आया था। वहीं आरोपी और हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। एक अन्य मामले में दिल्ली के विवेक विहार में आधा दर्जन लड़कों ने एक 22 साल के लड़के की हत्या कर दी। मृतक की पहचान सुजीत सिंह के रूप में हुई। सुजीत पर चाकुओं से एक के बाद एक कई वार किये गए, जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बहार हाल अब देखने वाली बात यह होगी की पूरे मामले पर क्या कार्याही की जाती है और पुलिस  हत्या करने वाले शख्स को कबतक गिरफ्तार किया जाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।