दिल्ली: MCD चुनाव पर भाजपा की रणनीति, BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा- संविदा शिक्षकों को करेंगे नियमित

चार दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रमुख आदेश गुप्ता ने कहा है कि अगर पार्टी चुनाव जीतती है तो निगम में वर्षों से कार्यरत संविदा शिक्षकों को नियमित करने की नीति बनाई जाएगी।

राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव होने है जिसमें  भारतीय जनता पार्टी से लकेर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस जनता को लुभाने के लिए हर तरह संभवत प्रयाय कर रही है और 10 वादों का सूत्रीय घोषणापत्र जारी कर चुके है। भाजपा दिल्ली के प्रमुख आदेश गुप्ता ने स्पष्ट किया कि भाजपा एमसीडी में फिर आई तो नगर निगम में कर रहे कई सालों से कार्यरत शिक्षिकों को पूर्ण रूप से नियमित कर दिया जाएगा।  
एमसीडी चुनाव में जीते तो कर देंगे यह सब- दिल्ली भाजपा 
Aam Aadmi Party to protest at Delhi BJP President Adesh Gupta house - दिल्ली  भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर प्रदर्शन करेगी आम आदमी पार्टी
आपकों बता दें कि रविवार को दिल्ली शिक्षक परिषद निगम निकाय के प्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद गुप्ता ने कहा कि बीजेपी के चुनाव जीतते ही संविदा शिक्षकों के लिए महंगाई भत्ता फिर से शुरू कर दिया जाएगा।गुप्ता ने कहा, ‘मंहगाई भत्ता के साथ-साथ भाजपा अगले 100 दिनों में उन्हें नियमित करने की नीति भी लाएगी।’ इस मौके पर दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय भी मौजूद रहे।
भाजपा ने एमसीडी को लेकर कही यह बड़ी बात 
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने औपचारिक रूप से प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और संविदा शिक्षकों को आश्वासन दिया कि पार्टी उन्हें चिकित्सा सुविधा भी प्रदान करेगी।दिल्ली शिक्षक परिषद निगम के सदस्य सोनू कुमार ने कहा कि 20 साल से अधिक समय से कार्यरत संविदा शिक्षकों को भी चिकित्सा सुविधा दी जानी चाहिए।भाजपा ने कहा कि सहकारिता में आते ही वे इस सुविधा को फिर से शुरू कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।