दिल्ली: BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का कटाक्ष- शराब घोटाले के सबूतों को सिसोदिया ने मिटाने की कोशिश की

संबित पात्रा ने केजरीवाल की गारंटी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जो लोग वारंटी पर हैं वो किसी को क्या गारंटी देंगे। इन लोगों बहुत गारंटी पहले भी दी थी, आज उनका क्या हुआ है हम सब जानते हैं।

दिल्ली में पिछले कई महीनों से चल रही शराब नीति पर भाजपा ने आम आदमी पार्टी को कसकर घेरा है। भाजपा पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी एक भ्रष्ट पार्टी है वह शुरू से ही राजधानी को लूटने में लगी हुई है, गरीबों को लूट करके अपनी पार्टी को एक नई दिशा की ओर ले जा रहे है। शराब नीति पर राजधानी पुलिस ने दो लोगों को कथित तौर से रिमांड पर लिया है, और हैदराबाद से एक बड़े बिजनेसमैन को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस बिजनेसमैन के तार दिल्ली की शराब नीति से जुड़े है। 
भाजपा ने आप पार्टी पर लगाया आरोप
how sambit patra can be bjp spokesperson he is itdc chairman aap leader  wrote letter to union minister - संबित पात्रा पर सरकारी कार्यालय के गलत  इस्तेमाल का आरोप, AAP ने घेरा; 
भाजपा पार्टी का कहना है कि दिल्ली में शराब घोटाले को छिपाने के लिए पार्टी ने सबूत मिटाए और तकरीबन 140 फोन भी बदलें है। इसी के साथ-साथ 140 भी नए खरीदें गए है। इस सूबतों को छूपाने के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपना पूर्ण सहयोग दिया है। सिसोदिया ने ऐसा सब करने के लिए अमुमान 20 लाख रूपये खर्च कर दिये है। 
केजरीवाल की चुवावी रणनीति होगी फैल- संबित पात्रा 
भाजपा पार्टी के प्रवक्ता ने औपचारिक रूप से केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग वारंटी पर है वह किसी को क्या गांरटी दे पाएंगे? इन्होंने चुनाव से पहले दिल्ली वासियों को पहले भी कही गांरटी वाले वादे किए है लेकिन चुनाव के बाद सरकार इन वादों को भूल जाती है और जनता को बेवकूफ बनाती है। वर्ष 2022 में अरविंद केजरीवाल की पार्टी की स्थिति क्या है इन सब को दिल्ली वासी पूर्ण रूप से जानते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।