लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को Insta पर मिली रेप की धमकी

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली है। इस सम्बन्ध में उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है।

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली है। इस सम्बन्ध में उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है। फिल्म प्रोड्यूसर साजिद खान (Producer Sajid Khan) को बिग बॉस (Big Boss) में बुलाए जाने पर सवाल उठाने के बाद से मालीवाल को धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
सवति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा, “जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!


दरअसल, साजिद खान रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बने हैं। ‘मी टू’ के आरोपी साजिद को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स शो मेकर्स पर भड़क उठे हैं। वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर साजिद खान को ‘बिग बॉस’ से हटाने की मांग की।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान पर नौ महिलाओं ने मी टू के आरोप लगाए थे। आरोपों के बाद से लंबे समय तक गायब रहे साजिद बिग बॉस के जरिये एक बार फिर इंडस्ट्री में नजर आए हैं। हालांकि बिग बॉस में उनकी एंट्री पर कई फिल्मी हस्तियां सवाल उठा चुकी हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 20 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।