पत्नी और बचपन के दोस्त की हत्या का मामला, पुलिस ने धर दबोचा

राजधानी दिल्ली में पुलिस को सुबह तो सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने सफदरजंग ब्लाइंड मर्डर केस का ख़ुलासा कर दिया मामले का पर्दाफ़ाश करते हुए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

राजधानी दिल्ली में पुलिस को सुबह तो सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने सफदरजंग ब्लाइंड मर्डर केस का ख़ुलासा कर दिया मामले का पर्दाफ़ाश करते हुए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 
ब्लाइंड डबल मर्डर केस का खुलासा
राजधानी की साउथ वेस्ट दिल्ली के सफदरजंग थाना की पुलिस टीम ने दिन दहाड़े हुए ब्लाइंड डबल मर्डर केस का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में आरोपी की पहचान गंधर्व उर्फ सनी के रूप में की है। गिरफ्तार आरोपी दिल्ली के गोकुलपुरी  इलाके का रहने वाला है।
डीसीपी ने दी मामले की जानकारी 
जब इस पूरे मामले पर DCP से बात की गई तो उनका कहना था कि फुटपाथ पर एक लड़का और एक लड़की की खून से लथपथ लाश पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट करा कर आगे की जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी । वहीं घायलों की पहचान भी कर ली गई थी जिसके बाद मामले के ख़ुलासे के लिए टीम का गठन किया गया और जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लगभग डेढ़ साल पहले मृतक लड़की ने गोकुलपुरी के रहने वाले सनी नाम के लड़के से मंदिर में शादी की थी और फिर दोनों साथ रहने लगे थे।
 मृतकों को दी जाती थी धमकी 
  दोनों मृतक नोएडा में रहते थे और वहीं के हॉस्पिटल में काम भी करते थे। इसी दौरान वह सनी के बचपन के दोस्त सागर के संपर्क में आई, और दोनों में प्रेम-प्रसंग की शुरुआत हो गयी थी।पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस को सक्रिय किया और मृतक युवक सागर के परिजनों से पूछताछ की, जिसमें उन्हें पता चला कि सनी पिछले एक सप्ताह से सागर को उसकी पत्नी से दूर चले जाने की धमकी दे रहा था।
चाकू से वार कर हत्या 
परिजनों ने बताया कि आरोपी ने उसकी बात नहीं मानने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।पूछताछ में उसने खुलासा किया कि सागर उसके बचपन का दोस्त था और दोनों एक ही इलाके में रहते थे।सागर ने उसकी पत्नी के साथ नजदीकियां बढ़ा ली थीं और पिछले 15 दिनों से वो दोनों साथ रहने लगे थे।उसने सागर को कई बार चेतावनी भी दी थी, लेकिन वह नहीं माना।जिस पर उसने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया था।इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।