Search
Close this search box.

Delhi MCD Election: भाजपा शुक्रवार को जारी कर सकती है घोषणापत्र, 4 Dec को होंगे चुनाव

दिल्ली बीजेपी के घोषणापत्र में लैंडफिल मुद्दे, स्वास्थ्य चिंता आदि जैसे सभी प्रमुख वादे शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि हमने 20 प्वाइंट्स पर एक घोषणापत्र बनाया है। इसमें समाज के हर वर्ग को समर्पित प्रमुख वादे हैं।

दिल्ली में एमसीडी के चुनाव होने है। राज्य में चुनावी प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी से लेकर भाजपा ने जनता को लुभाने के लिए कई तरह की रणनीति तैयार कर रखी है। राजधानी के नगर निगम में पिछले 15 सालों से भाजपा की ही सरकार बरकरार रही है। इसलिए भाजपा इस बार फिर भारी मतों से अपनी सत्ता को कायम रखना चाहती है । सूत्रों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी 25 नवबंर को जनता के सामने अपना घोषणापत्र पूर्ण रूप से जारी कर सकती है। इस घोषणापत्र में 20 तरह के प्रमुख वादें साझा किये जाएंगे। 
राजधानी में 4 दिसबंर को होगा नगर निगम चुनाव
सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी के घोषणापत्र में लैंडफिल मुद्दे, स्वास्थ्य चिंता आदि जैसे सभी प्रमुख वादे शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि हमने 20 प्वाइंट्स पर एक घोषणापत्र बनाया है। इसमें समाज के हर वर्ग को समर्पित प्रमुख वादे हैं। हमने अतीत में भी काम किया है और भविष्य में भी करेंगे।
MCD चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के खिलाफ पर्चा भरने का आरोप, 6 साल के लिए  पार्टी से निकाला | Delhi BJP suspends 11 rebel candidates from the party  for 6 years - Dainik Bhaskar
सूत्रों ने बताया कि दिल्ली भाजपा ने वादा किया था कि वे 2025 तक लैंडफिल मुद्दे को समाप्त कर देंगे। हम उस साइट को एक उपयोगी जगह में बदल देंगे। हम हर झुग्गी क्षेत्रों में डिस्पेंसरी खोलेंगे। स्वास्थ्य को केंद्र और केंद्रित प्वाइंट पर रखते हुए ये डिस्पेंसरियां इन लोगों की मदद करेंगी।
8 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे
घोषणापत्र में नया प्वाइंट जो हमने जोड़ा है वह स्टार्ट-अप को आर्थिक मदद करना है। इससे युवाओं को अधिक छोटे व्यवसायिक विचारों में शामिल होने में मदद मिलेगी। इसी तरह 17 अन्य वादे हैं जिन्हें घोषणापत्र में शामिल किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली बीजेपी ने चौथी बार एमसीडी चुनाव जीतने की उम्मीद में कमर कस ली है। दिल्ली की 250 नगरपालिका सीटों के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है और 7 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।