दिल्ली : क्रिकेट खेलने पर बच्चे को डांटा तो युवक पर किया चाकू से हमला, 3 गिरफ्तार

दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में क्रिकेट खेलने के लिए एक बच्चे को डांटने पर 25 वर्षीय युवक को चाकू मारने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में क्रिकेट खेलने के लिए एक बच्चे को डांटने पर 25 वर्षीय युवक को चाकू मारने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान रजनीश (34), बृजेश कश्यप (44) और सोनू (18) के रूप में हुई है।
छोटी सी बात हुआ था झगड़ा 
दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि घायल पुनीत का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक रविवार रात करीब 8 बजे पुनीत ने बताया कि उनके पिता घर के बाहर बैठे थे तभी उन्हें गेंद लगी। अधिकारी ने कहा, उसने बाहर खेल रहे बच्चे को डांटा। बच्चे के रिश्तेदार बाहर आए और दोनों समूहों के बीच तीखी बहस हुई। जल्द ही मामला पूरी तरह से मारपीट में बदल गया।
तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार 
इसके बाद पुनीत को रजनीश, बृजेश और सोनू ने चाकू मार दिया और उसके सिर, गर्दन और हाथों पर चोटें आईं। अधिकारी ने कहा, ये सभी उस्मानपुर इलाके में एक ही गली के निवासी हैं। धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।